मेरी बेटी का पीछा छोड़ दो! घरवालों ने दी सख्त चेतावनी, इसके बाद भी लड़का नहीं माना और फिर...
Advertisement
trendingNow12417418

मेरी बेटी का पीछा छोड़ दो! घरवालों ने दी सख्त चेतावनी, इसके बाद भी लड़का नहीं माना और फिर...

Man arrested for sexually assaulting:  पिछले 2 महीने में देश में 149 रेप केस दर्ज हुए हैं. इनमें सबसे अधिक 93 केस 13 से 18 साल की बच्चियों के साथ हुए हैं. यौन हिंसा की शिकार हुई सबसे छोटी बच्ची की उम्र सिर्फ 18 महीने है.

मेरी बेटी का पीछा छोड़ दो! घरवालों ने दी सख्त चेतावनी, इसके बाद भी लड़का नहीं माना और फिर...

Maharashtra News: महाराष्ट्र के ठाणे में एक लड़की के यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है. महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि  25 साल के एक व्यक्ति को एक टीनएजर के साथ यौन उत्पीड़न करने और उसके माता-पिता के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

आरोपी सागर वाघ जुलाई से ही टीनएजर का पीछा कर रहा था, जबकि टीनएजर के परिजन उसे उनकी बेटी से दूर रहने के लिए कह रहे थे. भिवंडी इलाके में बृहस्पतिवार को जब किशोरी घर पर अकेली थी तो वाघ जबरन घर में घुस गया और कथित तौर पर उसे अनुचित तरीके से छुआ.

यह भी पढ़ें: 'बांग्लादेश जल्द बनेगा अफगानिस्तान...', तस्लीमा नसरीन ने खोल दी इस्लामी कट्टरपंथियों की पोल, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब किशोरी के परिजन वाघ के घर गए, तो उसने उन्हें धक्का दे दिया. नारपोली पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक भरत कामथ ने बताया कि किशोरी की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने वाघ के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया है. 

पिछले 2 महीने में देश में 149 रेप केस दर्ज 
उधर मीडिया एजेंसी PTI ने देशभर में रेप केसेस की एक रिपोर्ट जारी की. यह आंकड़ा 1 जुलाई से 31 अगस्त के बीच का है. 18 साल से छोटी बच्चियों के साथ सबसे अधिक रेप केस इस रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 2 महीने में देश में 149 रेप केस दर्ज हुए हैं. इनमें सबसे अधिक 93 केस 13 से 18 साल की बच्चियों के साथ हुए हैं. यौन हिंसा की शिकार हुई सबसे छोटी बच्ची की उम्र सिर्फ 18 महीने है.

वहीं रेप केस के ज्यादातर मामलों में आरोपी कोई पहचान वाला या फिर रिश्तेदार था. रिपोर्ट के अनुसार देशभर में सबसे अधिक रेप के मामले महाराष्ट्र के ठाणे, यूपी के बलिया और राजधानी दिल्ली से आए. इनपुट एजेंसी से भी.

यह भी पढ़ें: हमें बांग्लादेशी हिंदू सुरक्षित चाहिए! PM मोदी ने 26 अगस्त को अमेरिकी राष्ट्रपति से ऐसा क्या कहा? जिसका अब हुआ खुलासा

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news