Damoh Rape Case: घर में अकेली देख अंदर घुस आया दरिंदा और फिर हैवानियत, शर्म से नाबालिग ने पी लिया जहर
Advertisement
trendingNow12027165

Damoh Rape Case: घर में अकेली देख अंदर घुस आया दरिंदा और फिर हैवानियत, शर्म से नाबालिग ने पी लिया जहर

Damoh Crime News: दमोह में इंसानियत को शर्मासार करने वाली वारदात हुई है. यहां एक रेप विक्टिम ने अपनी जान देने की कोशिश की. उसने अपने साथ हुई हैवानियत के बाद जहर पी लिया.

Damoh Rape Case: घर में अकेली देख अंदर घुस आया दरिंदा और फिर हैवानियत, शर्म से नाबालिग ने पी लिया जहर

Rape Case In Damoh: एमपी के दमोह (Damoh Rape Case) से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक नाबालिग ने रेप की वारदात के बाद जहर पी लिया है. और अब वह अस्पताल के बेड पर मौत से जिंदगी की जंग लड़ रही है. शर्मसार कर देने वाली ये घटना दमोह जिले के तेजगढ़ थाना इलाके के इमलिया चौकी में हुई है. यहां एक नाबालिग लड़की घर में अकेली थी. उसके माता-पिता किसी कार्यक्रम में गए थे. तभी गांव के ही एक मनचले युवक ने पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ रेप किया.

रेप के बाद लड़की ने पी लिया जहर

बता दें कि अपने साथ हुई रेप की वारदात के बाद नाबालिग शर्म से पानी-पानी हो गई. समाज के सामने ये खबर आई तो लोग क्या कहेंगे, ये सोचकर उसने अपनी जिंदगी खत्म करने की ठान ली. इसके बाद उसने घर में रखा कीटनाशक पी लिया. जो एक तरह का जहर होता है.

जहर पीने की वजह सुन सब रह गए सन्न

हालांकि, जब लड़की की हालत बिगड़ी तो आसपास के लोगों ने उसकी खबर ली और उसके माता-पिता को खबर की. फिर पीड़िता के परिजन लड़की को लेकर दमोह जिला अस्पताल पहुंचे और जब पुलिस ने बयान लिया तो सबके होश उड़ गए. पीडिता ने जहर पीने की वजह अपने साथ हुए रेप को बताया तो सब सन्न रह गए.

वारदात के खुलासे के बाद एक्शन में पुलिस

गौरतलब है कि मेडिकल टेस्ट में भी नाबालिग के साथ रेप की पुष्टि हुई है. जिसके बाद तेजगढ़ पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. इस घटना का आरोपी युवक फिलहाल फरार है. वहीं रेप और फिर जहर पीने के बाद नाबालिग की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर ही है. फरार आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है.

महिला थाना प्रभारी गरिमा मिश्रा ने बताया कि हमें खबर मिली है कि एक बच्ची ने जहर पी लिया है. जिला अस्पताल पहुंचकर पुलिस टीम ने उसका स्टेटमेंट लिया. आरोपी भी तेजगढ़ का ही है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है. आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. उसके कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

Trending news