Narada Case: TMC के 2 मंत्री समेत 4 नेता गिरफ्तार, Mamata Banerjee भी पहुंची CBI ऑफिस

Narada Case: पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी भी कोलकाता स्थित सीबीआई के ऑफिस पहुंच गए हैं. सीबीआई आज फिरहाद हकीम, मदन मित्रा, सुब्रत मुखर्जी और सोवन चटर्जी से नारदा केस में पूछताछ करेगी.

Narada Case: TMC के 2 मंत्री समेत 4 नेता गिरफ्तार, Mamata Banerjee भी पहुंची CBI ऑफिस
फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के 2 मंत्री, 1 पूर्व मंत्री और 1 विधायक पर सीबीआई (CBI) ने शिकंजा कस दिया है. सीबीआई ने आज (सोमवार को) सुबह टीएमसी के मंत्री फिरहाद हकीम (Firhad Hakim), सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee), टीएमसी विधायक मदन मित्रा (Madan Mitra), पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी (Sovan Chatterjee) को गिरफ्तार कर लिया. इस बीच सीएम ममता बनर्जी भी सीबीआई के ऑफिस पहुंच गई हैं. सीबीआई इन चारों से नारदा केस (Narada Case) में पूछताछ करेगी.

नारदा केस में मंत्री फिरहाद हकीम गिरफ्तार

बता दें कि सीबीआई की टीम आज सुबह पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री फिरहाद हकीम के घर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान सीबीआई की टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान भी मौजूद रहे. सीबीआई की टीम ने फिरहाद हकीम को नारदा केस के संबंध में अरेस्ट किया है.

VIDEO

मदन मित्रा और सोवन चटर्जी से पूछताछ जारी

इसके अलावा टीएमसी विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है. इन दोनों को भी सीबीआई के ऑफिस लाया गया है. दोनों से नारदा केस को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Live: अब तक 6 लोगों की मौत, शाम तक गुजरात पहुंचेगा चक्रवाती तूफान; मुंबई एयरपोर्ट बंद

सुब्रत मुखर्जी पर सीबीआई का शिकंजा

पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी भी कोलकाता स्थित सीबीआई के ऑफिस पहुंच गए हैं. सीबीआई आज फिरहाद हकीम, मदन मित्रा, सुब्रत मुखर्जी और सोवन चटर्जी से नारदा केस में पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले हफ्ते, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने टीएमसी के चार पूर्व मंत्रियों पर मुकदमा चलाने की मंजूरी दी थी.

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग के लिए DRDO का हथियार तैयार, आज मार्केट में लॉन्च होगी एंटी-कोविड दवाई

टीएमसी के मंत्रियों और विधायक की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ नहीं है. टीएमसी (TMC) बवाल करना चाह रही है. उन्होंने महिलाओं पर अत्याचार किया. आज की गिरफ्तारी सुप्रीम कोर्ट के कहने पर हुई है. उन्होंने स्कैम किया. बीजेपी का इससे कोई लेना देना नहीं है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.