Advertisement
trendingPhotos829600
photoDetails1hindi

Girlfriend-Boyfriend बीच सड़क पर कर रहे थे बहस, Accident; मौत

Accident: बीच सड़क पर सावधानी ना बरतना कई बार लोगों को भारी पड़ जाता है. ऐसा ही 16 साल की एक लड़की और उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुआ. दोनों बीच सड़क पर खड़े होकर बहस करने लगे और इस बीच एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया. दोनों बहस करने में इतने बिजी थे कि उन्हें अपने चारों ओर क्या हो रहा है, ये ध्यान ही नहीं रहा. जानिए गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड के इस भयानक एक्सीडेंट की पूरी कहानी क्या है...

भयानक हादसे में गर्लफ्रेंड की मौत

1/5
भयानक हादसे में गर्लफ्रेंड की मौत

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मिटागॉन्ग शहर में एक ब्वॉयफ्रेंड और उसकी 16 साल की नाबालिग गर्लफ्रेंड का भयानक एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया. फिर इलाज के दौरान शनिवार को नाबालिग लड़की की मौत हो गई, जबकि उसके ब्वॉयफ्रेंड की हालत गंभीर बनी हुई है.(फोटो साभार: फेसबुक @RyanWhipp)

गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड बीच सड़क पर कर रहे थे बहस

2/5
गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड बीच सड़क पर कर रहे थे बहस

बता दें कि शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे न्यू साउथ वेल्स के मिटागॉन्ग में ब्वॉयफ्रेंड रायन व्हिप और उनकी गर्लफ्रेंड जॉज गालब्रेथ ओल्ड ह्यूम हाईवे पर घूमने निकले थे. इस दौरान दूसरी गाड़ी में सवार किसी दोस्त से उन दोनों की बहस होने लगी. जिसके बाद अचानक तेजी से आ रही एक कार ने दोनों को टक्कर मार दी. जिसमें गर्लफ्रेंड की मौत हो गई और ब्वॉयफ्रेंड गंभीर रूप से घायल हो गया.(फोटो साभार: फेसबुक @RyanWhipp)

एक्सीडेंट पर पुलिस ने क्या कहा?

3/5
एक्सीडेंट पर पुलिस ने क्या कहा?

गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड के एक्सीडेंट के मामले में न्यू साउथ वेल्स की पुलिस ने द डेली टेलीग्राफ से कहा कि यंग कपल बीच सड़क पर बहस कर रहे थे, इस दौरान एक तेजी से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी. बहस के दौरान वो बीच सड़क पर खड़े थे, इस वजह से ये हादसा हो गया.(फोटो साभार: फेसबुक @RyanWhipp)

दुर्घटना का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

4/5
दुर्घटना का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि हमें दो लोगों के एक्सीडेंट में घायल होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद हम तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्हें हॉस्पिटल ले गए. जहां लड़की की मौत हो गई और वहीं लड़का गंभीर रूप से घायल है. एक्सीडेंट करने वाले आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.(फोटो साभार: फेसबुक @RyanWhipp)

लड़की के सिर में लगी गंभीर चोट

5/5
लड़की के सिर में लगी गंभीर चोट

डेली मेल के मुताबिक, यह एक्सीडेंट बहुत ही भयानक था. कार की टक्कर से लड़की के सिर में गंभीर चोट लग गई, जिससे तेजी खून बहने लगा. जब तक लड़की को हॉस्पिटल ले जाया गया, तब तक उसका काफी खून बह चुका था. वहीं लड़के को पैर में गंभीर चोट लगी है. इसके अलावा उसके शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं.(फोटो साभार: फेसबुक @RyanWhipp)

ट्रेन्डिंग फोटोज़