Advertisement
photoDetails1hindi

Instagram पर Miss Delhi के नाम से मशहूर असल में निकली स्नैचिंग केस की आरोपी

पु​लिस अधिकारी भी इस बात से हैरान रह गए जब 26 साल की अमृता सेठी का नाम एक स्नैचिंग केस में सामने आया. 

विदेशी करेंसी छीनने का आरोप

1/4
विदेशी करेंसी छीनने का आरोप

डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर के मुताबिक, साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने दोनों गोवा से गिरफ्तार किया. दोनों का नाम हौज खास में हुए एक सनसनीखेज स्नैचिंग केस में सामने आया जिसके बाद पुलिस ने अमृता और अक्षित की तलाश शुरू कर दी थी. इन पर हौज खास में हुई एक वारदात में विदेशी करेंसी छीनने का आरोप है.

दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर

2/4
दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर

मनी एक्सचेंजर मनोज सूद इन दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. सूद के मुताबिक, उसके सीनियर ने उसे 3,300 अमेरिकी डॉलर को भारतीय रुपयों में एक्सचेंज करवाने के लिए एक क्लाइंट के पास भेजा था. 

एटीएम से पैसे निकालने के बहाने...

3/4
एटीएम से पैसे निकालने के बहाने...

अमृता और अक्षित ने मनी एक्सचेंजर के आॅफिस में फोन कर ये रकम उपलब्ध कराने के बात कही थी. इसके बाद सूद ने आम क्लाइंट्स की तरह इनसे इनके मोबाइल नंबर लिए और साउथ दिल्ली के पंचशील क्लब के पास ये रकम लेकर पहुंचे. सूद ने देखा कि वहां एक लड़का और लड़की कार में बैठे हैं. दोनों ने मनोज सूद को भी एटीएम से पैसे निकालने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया. 

Dollars वाला बैग छीनकर भाग निकले

4/4
Dollars वाला बैग छीनकर भाग निकले

इन  इसके बाद आरोपियों ने ये बहाना बनाया कि एटीएम से पैसे निकल नहीं रहे और मनोज उन्हें एक्सचेंज कराने लाई रकम दे दे. मनोज ने जब दोनों को बैग देने से मना किया तो दोनों आरोपी उससे  Dollars वाला बैग छीनकर भाग निकले. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़