Advertisement
photoDetails1hindi

Sexual Abuse In Parliament: मंत्री ने UK की संसद के अंदर की महिला से रेप की कोशिश

Sexual Abuse In Parliament: यूनाइटेड किंगडम से रेप की कोशिश करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मंत्री ने ब्रिटिश संसद के अंदर महिला के साथ कथित रूप से रेप करने की कोशिश की. जिसके बाद हड़कंप मच गया. मंत्री का मामला होने की वजह से पुलिस के ऊपर भी आरोप लग रहे हैं कि वह केस की जांच ठीक से नहीं की जा रही है. आइए जानते हैं ये पूरा मामला क्या है...

मंत्री ने संसद के अंदर की रेप की कोशिश

1/5
मंत्री ने संसद के अंदर की रेप की कोशिश

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन शहर में एक महिला ने कंजर्वेटिव पार्टी की सरकार के मंत्री टॉप टोरी पर आरोप लगाया कि उन्होंने पार्लियामेंट के अंदर उसके ऊपर अटैक कर दिया और फिर रेप करने की कोशिश (Sexual Abuse In Parliament) की. महिला ने अपने आपको छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

मंत्री के खिलाफ केस की ठीक से जांच नहीं कर रही पुलिस

2/5
मंत्री के खिलाफ केस की ठीक से जांच नहीं कर रही पुलिस

पीड़ित महिला के मुताबिक, रेप की कोशिश के बाद जब वह मंत्री की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने मामले को संवेदनशीलता से नहीं लिया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने केस की ठीक से जांच नहीं की और मामले को टाल दिया. ये मामला अब फिर से चर्चा में हैं क्योंकि महिला ने मंत्री के खिलाफ एक बार फिर से आवाज उठाई है. पुलिस ने जनवरी, 2021 में केस की फाइल बंद कर दी थी. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

केस वापस लेने के लिए मिली धमकी

3/5
केस वापस लेने के लिए मिली धमकी

गौरतलब है कि पीड़िता मंत्री टॉप टोरी को उनके जुर्म के लिए सजा दिलवाने की लगातार कोशिश कर रही है. महिला का कहना है कि आरोपी मंत्री को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाए बिना वह रुकने वाली नहीं है. हालांकि उसे इस बीच डराया भी गया कि ऐसा करने से उसे और उसके परिवार को खतरा हो सकता है. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: रॉयटर्स)

उस दिन क्या हुआ था

4/5
उस दिन क्या हुआ था

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब मंत्री टॉप टोरी ने जब उसके ऊपर हमला किया तब वह हैरान रह गई. इस दौरान पीड़िता की बांह पर कई जगह खरोंच भी आ गई. वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि पुलिस केस वापस लेने के लिए कह रही है. मंत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

आरोपी मंत्री ने दी सफाई

5/5
आरोपी मंत्री ने दी सफाई

मिरर के मुताबिक, रेप की कोशिश (Sexual Abuse In Parliament) के आरोप पर मंत्री टॉप टोरी ने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. ये मुझे फंसाने के लिए सिर्फ एक चाल है. वहीं पीड़िता की एक दोस्त ने बताया की रेप की घटना के एक दिन पहले उसकी दोस्त को धमकी मिली थी. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: रॉयटर्स)

ट्रेन्डिंग फोटोज़