Lawrence Vishnoi threats Jasmine Sandlas: मशहूर पंजाबी गायिका जैस्मीन सैंडलस ने आरोप लगाया है कि एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली पहुंचने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने ये बताया है कि फोन करने वाले व्यक्ति ने गायिका को धमकी देते हुए जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि अमेरिका की रहने वाली सैंडलस को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में प्रस्तुति देनी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जांच जारी


अधिकारियों ने बताया कि सैंडलस को जिस फोन से धमकी दी गई वह अंतरराष्ट्रीय नंबर है. गायिका के स्टाफ ने तत्काल उत्तरपश्चिमी दिल्ली की पुलिस से संपर्क किया. उन्होंने बताया कि सैंडलस को होटल में सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है और मामले में जांच जारी है. इससे पहले दिल्ली पुलिस और अन्य एजेंसियों की जांच में ये खुलासा हो चुका है कि लॉरेंस बिश्वोई बॉलीवुड एक्टर सलमान खान समेत कई बड़ी हस्तियों को जान से मारने की धमकी दे चुका है. सलमान खान को मारने में लॉरेंस गैंग तीन बार फेल हो चुका है और लॉरेंस बिश्वोई अभी तिहाड़ जेल में बंद है. आरोपी लॉरेंस बिश्वोई से दिल्ली पुलिस और NIA पूछताछ कर रही है.


कौन हैं जैसमीन?


पंजाब इंडस्ट्री की चर्चित सिंगर जैस्मीन सैंडलस किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लेने वाली जैस्मीन पंजाब ही नहीं बल्कि दुनियाभर के कई देशों में स्टेज शो करती हैं. जैस्मीन के चाहने वाले उनकी जादुई आवाज को लाइव सुनने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई मौजूदा समय में में नशीली दवाओं की तस्करी के आरोप में अहमदाबाद जेल में है, जिसकी जांच NIA कर रही है. लॉरेंस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में भी आरोपी हैं.


(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी पीटीआई भाषा के साथ)