Sonbhadra: दलित युवक के साथ शर्मनाक हरकत.. दबंगों ने मारा-पीटा उसके ऊपर पेशाब की, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12456758

Sonbhadra: दलित युवक के साथ शर्मनाक हरकत.. दबंगों ने मारा-पीटा उसके ऊपर पेशाब की, वीडियो वायरल

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र में एक दलित युवक के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है. पीड़ित पवन खरवार पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर मारपीट की और उसके ऊपर पेशाब किया.

Sonbhadra: दलित युवक के साथ शर्मनाक हरकत.. दबंगों ने मारा-पीटा उसके ऊपर पेशाब की, वीडियो वायरल

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र में एक दलित युवक के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है. पीड़ित पवन खरवार पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर मारपीट की और उसके ऊपर पेशाब किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

युवक को मारा पीटा और उसके ऊपर पेशाब की

पीड़ित के मुताबिक 26 सितंबर की रात को कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसके ऊपर पेशाब किया. घटना के बाद वह घायल अवस्था में इलाज के लिए गया और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

एक आरोपी गिरफ्तार बाकी फरार

अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना से लोगों में आक्रोश

यह घटना दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को उजागर करती है. इस घटना ने एक बार फिर दलितों की सुरक्षा और उनके अधिकारों की ओर ध्यान दिलाया है. घटना से गुस्साए लोगों ने कहा कि इस बेहद शर्मनाक घटना ने दिखाया है कि समाज में अब भी दलितों के साथ भेदभाव हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की है, लेकिन यह जरूरी है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं.

Trending news