Advertisement
photoDetails1hindi

Optical Illusion: अगर तेजी से दौड़ते हैं आपके दिमाग के घोड़े, तो तस्वीर में छिपी व्हेल को केवल 7 सेकंड में खोजिए

Optical Illusion: एक निश्चित समय सीमा है में आपको छिपी हुई व्हेल को खोजना है. वाकई यह एक कठिन काम है, क्योंकि इसके लिए आपके पास केवल 7 सेकंड का समय है. 

1/3

आज हम आपके लिए व्हेल पर आधारित एक रोमांचक चैलेंज लेकर आए हैं. जी हां, यहां पर एक तस्वीर दी गई है, जिसमें आपको छिपी हुई व्हेल को ढूंढना है. हमें पता है कि यह आपको देखने में बहुत आसान लग रहा होगा, है ना? हालांकि, यह उतना आसान नहीं है जितना आप सोच रहे हैं. चुनौती काफी सरल है, लेकिन आपको इस तस्वीर में छिपी हुई व्हेल को सिर्फ 7 सेकंड में खोजना है. इस गेम में न सिर्फ आपको मजा आएगा, बल्कि आपके दिमाग की थोड़ी कसरत भी होने वाली है, तो चलिए ढूंढते हैं व्हेल को...

 

2/3

यह तो आपको पता है कि तस्वीर में इतने सारे पक्षियों के बीच में कहीं पर व्हेल छिपी हुई है, जिसे आपको ढूंढ़ना है. अब लाख टके का सवाल यह है कि समय का ध्यान कौन रखेगा? तो बस अपने फोन पर 7 सेकंड के लिए टाइमर सेट करें और टाइमर शुरू होते ही छिपी हुई व्हेल की तलाश शुरू करें. जैसे ही टाइमर बीप करे, उसे ढूंढना बंद कर दें.  याद रखिए चुनौती का असली मजा इसमें पूरी ईमानदारी के साथ खेलने में है. 

 

3/3

क्या आप छिपी हुई व्हेल का पता लगा पाए? खैर, व्हेल इतने समय तक आपकी नजरों से छुपी है तो हम ही बता देते हैं कि कहां पर है व्हेल. हालांकि, इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि चुनौती बेहद मजेदार थी और आपने इसे बड़ी खेल भावना के साथ खेला. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़