Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने पर्दे पर अपने अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और हॉट केक के नाम से मशहूर अंजना सिंह (Anjana Singh) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच रवि किशन के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में रवि किशन और अंजना सिंह की जोड़ी ने भी जमकर पर्दे पर तहलका मचाया है, इस सब के बीच यूट्यूब पर रवि किशन और अंजना सिंह की फिल्म 'शहंशाह' (SHAHENSHAH ) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह (Anjana Singh) की फिल्म 'शहंशाह' (SHAHENSHAH )  का  गाना 'मत पूछ कारण' (Mat Poochha Sajna Karan) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को पामेला जैन और उदित नारायण( Pamela Jain, Udit Narayan) ने गाया है. इस वीडियो में रवि किशन (Ravi Kishan) का बॉलीवुडिया अंदाज और अंजना सिंह (Anjana Singh) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  



रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह (Anjana Singh) की फिल्म 'शहंशाह' (SHAHENSHAH ) के इस गाने 'मत पूछ कारण' (Mat Poochha Sajna Karan)  को  Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर 1,858,040 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 6K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने Madhu Sharma से कहा 'Bhagawan Badi Fursat Se' तोहरा के बनेले बाड़ी, शर्मा गई मधु


रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह (Anjana Singh) की फिल्म 'शहंशाह' (SHAHENSHAH ) के इस गाने 'मत पूछ कारण' (Mat Poochha Sajna Karan)  के बोल  Vishwanath Rajpuri ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत S.Kumar  ने दिया है. इस फिल्म को  Anand D Ghatraj ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस Rohit K Singh - Vivek Rastogi ने किया है. इस फिल्म में Ravi Kishan, Anjana Singh, Ravi Shekhar Sinha,Priyanka Pandit, Anand Mohan, Kunal Singh, Awdhesh Mishra, Rajan Modi, Seema Singh  मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.