Pawan Singh First Girlfriend: पवन सिंह की पहली गर्लफ्रेंड पहुंची उनके घर, शादी की बात हो गई तय!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438686

Pawan Singh First Girlfriend: पवन सिंह की पहली गर्लफ्रेंड पहुंची उनके घर, शादी की बात हो गई तय!

Pawan Singh Girlfriend: सोशल मीडिया पर पवन सिंह की फिल्म का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप में पवन सिंह के घर उनकी गर्लफ्रेंड पहुंच जाती है. इस दौरान शादी की भी चर्चा होती है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अब वह एक बार फिर चर्चाओं के केंद्र में आ गए हैं. इस बार कोई ऐसी वैसी वजह नहीं, सीधे उनकी पहली गर्लफ्रेंड से जुड़ा मामला है! जी हां, यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पवन सिंह अपने घर पर बैठे हुए हैं तभी उनकी प्रेमिका आ जाती है. पवन सिंह की प्रेमिका के साथ उसके पिता भी होते हैं. इसके बाद दोनों परिवार के बीच पवन सिंह और उनकी प्रेमिका की शादी बात तय हो जाती है! आइए जानते हैं कि आखिर इसकी सच्चाई क्या है?

जैसा की हर कोई जनता है कि पवन सिंह की दो शादी हुई है. एक शादी नीलम सिंह से हुई थी, जिनकी मौत हो चुकी है. वहीं, दूसरी शादी पवन सिंह की ज्योति सिंह से हुई है. हालांकि, दोनों के बीच विवाद चल रहा था, लेकिन अब सब सबकुछ ठीक हो गया है. पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच रिश्ता सुधरे के बाद साथ रहते हैं. मगर, आपके मन में जो सवाल आ रहा है कि पवन सिंह की प्रेमिका उनके घर फिर कैसे पहुंची? और शादी की बात तय हो गई तो क्या माजरा है?

दरअसल, पवन सिंह की एक भोजपुरी फिल्म का वीडियो क्लिप यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी प्रेमिका अपने पिता के साथ पवन सिंह के घर पहुंची है. इस दौरान दोनों के परिवार के बीच बातचीत होती है. इसके बाद पवन सिंह और उनकी प्रेमिका की शादी तय कर दी जाती है. 

यह भी पढ़ें:नीलकमल सिंह कुशवाहा भोजपुरी इंडस्ट्री के नए किंग! जानिए कहां के रहने वाले

ध्यान दें कि यह वीडियो पवन सिंह की फिल्म का है. असलियत में कोई प्रेमिका उनके घर नहीं पहुंची है. फिल्म के क्लिप वीडियो को भोजपुरी फिल्म के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को 16 अक्टूबर, 2023 को अपलोड किया गया है. टाइटल दिया गया है कि पवन सिंह की पहली गर्लफ्रेंड पहुंची पवन के घर अपने शादी की बात करने.

यह भी पढ़ें: 'प्लीज! ऐसे हॉट फोटो पोस्ट मत करो, नहीं तो...', शिल्पी के फैन्स का गजब का रिएक्शन

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news