Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया इस दिन होगी रिलीज, शिल्पी राघवानी पहुंचेंगी थियेटर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437115

Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया इस दिन होगी रिलीज, शिल्पी राघवानी पहुंचेंगी थियेटर

Bhojpuri Film News: भोजपुरी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया 20 सितंबर, 2024 दिन शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज होगी. फिल्म को देखने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी पटना के वीणा थियेटर में आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस यामिनी सिंह और प्रदीप पांडे चिंटू ने भी काम किया है.

भोजपुरी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया

Bhojpuri Film Chintu Ki Dulhania: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सदाबहार युवा आइकन प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) की फिल्म चिंटू की दुल्हनिया अब रिलीज के लिए तैयार है. प्रदीप पांडे चिंटू पहले ही कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और दर्शकों को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं. चिंटू की दुल्हनिया (Chintu Ki Dulhania) 20 सितंबर, 2024 दिन शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज होगी. इसकी जानकारी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर दी.

पटना के वीणा सिनेमाघर में आएंगी शिल्पी राघवानी

भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वह पटना के वीणा सिनेमा घर में अपनी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया देखने आ रही हैं. साथ ही पोस्ट में शिल्पी ने लिखा कि 20 सितंबर को मैं आ रही हूं पटना के वीणा सिनेमाघर में आप सबके बीच अपनी पहली फिल्म देखने चिंटू की दुल्हनिया. आप सब जरूर आइएगा.

 चिंटू ने फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन किया

फिल्म (Bhojpuri Film) चिंटू की दुल्हनिया लव, एक्शन और रोमांस का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा. इस भोजपुरी फिल्म में दर्शकों को एक नया एक्सपीरियंस मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर में इसकी झलक देखने को मिलती है. चिंटू ने फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन किया है. वह अपनी दुल्हन के लिए लड़ते नजर आएंगे. फिल्म में गाने भी शानदार हैं. 

​यह भी पढ़ें:Pawan Singh New House: आरा में बन रहा पवन सिंह का महल, देखिए निर्माण की तस्वीरें

फिल्म की स्टारकास्ट को जानिए

भोजपुरी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया में भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे और यामिनी सिंह (Yamini Singh) के अलावा शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani), प्रमोद, राम सुजान सिंह, देव सिंह, महेश आचार्य, रश्मी शर्मा, सोनिया मिश्रा, नेहा सिंह और कृष्ण कुमार प्रमुख भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: भोजपुरी की राखी सावंत हैं ये एक्ट्रेस, हर बात पर कंट्रोवर्सी!

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news