Pawan Singh ने Madhu Sharma से कहा 'Bhagawan Badi Fursat Se' तोहरा के बनेले बाड़ी, शर्मा गई मधु
Advertisement

Pawan Singh ने Madhu Sharma से कहा 'Bhagawan Badi Fursat Se' तोहरा के बनेले बाड़ी, शर्मा गई मधु

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं.

Pawan Singh ने  Madhu Sharma से कहा 'Bhagawan Badi Fursat Se' तोहरा के बनेले बाड़ी, शर्मा गई मधु

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और हॉट केक के नाम से मशहूर मधु शर्मा (Madhu Sharma) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी ने भी जमकर पर्दे पर तहलका मचाया है, इस सब के बीच यूट्यूब पर पवन सिंह और मधु शर्मा की फिल्म 'मां तुझे सलाम' (Maa Tujhe Salaam) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) और  मधु शर्मा (Madhu Sharma) की फिल्म  'मां तुझे सलाम' (Maa Tujhe Salaam) का  गाना 'भगवान बड़ी फुर्सत से' (Bhagawan Badi Fursat Se) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह और खुशबू जैन (Pawan Singh, Khushboo Jain) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और हॉट केक  मधु शर्मा (Madhu Sharma) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Ishtar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

पवन सिंह (Pawan Singh) और  मधु शर्मा (Madhu Sharma) की फिल्म   'मां तुझे सलाम' (Maa Tujhe Salaam) के इस गाने   'भगवान बड़ी फुर्सत से' (Bhagawan Badi Fursat Se) को  Ishtar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर 3,214,706 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 28K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी से बोले खेसारी लाल 'Na Diya Chumma', हो गया हंगामा

पवन सिंह (Pawan Singh) और  मधु शर्मा (Madhu Sharma) की फिल्म   'मां तुझे सलाम' (Maa Tujhe Salaam) के इस गाने   'भगवान बड़ी फुर्सत से' (Bhagawan Badi Fursat Se) के बोल  Vinay Bihari ने लिखे हैं जबकि इसे Re Created किया है Ajit Mandal ने, वहीं इसका संगीत Avinash Jha "Ghunghroo" ने दिया है. इस फिल्म को  Aslam Sheikh ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस AAbhay Sinha & Samir Aftab ने किया है. इस फिल्म में  Pawan Singh & Madhu Sharma मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news