नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर हर प्लेटफॉर्म पर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. इंस्टाग्राम पर पिछले ही दिनों मोनालिसा के फॉलोअर्स का आकंड़ा दो मिलियन के पार चला गया है. एक्ट्रेस ने इसका सेलिब्रेशन अपने अंदाज में मनाया और फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया भी अदा किया. इतना ही नहीं मोनालिसा कई ऐप्स पर भी खूब सक्रिय हैं. बता दें कि मोनालिसा पिछले दिनों एक वीगो एप के फैन पावर सीजन 4 का हिस्सा बनी हैं. इंग्लिश में इस खबर को यहां पढ़ें...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा ने अपने पिछले दिनों इसी एप का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वो करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' का फेमस सीन कापी करती दिख रही थीं. वीगो वीडियो ऐप ने 20 जून को फैन पावर सीजन 4 अभियान शुरू किया था. इसमें यूजर्स को उनके पसंदीदा कंटेंट क्रिएटर्स की सराहना के लिए डिजिटल टोकन 'फ्लैश' भेजने को कहा गया था जिसमें मोनालिसा के फैंस ने उन्हें जमकर टोकन 'फ्लैश' भेजे. 


Video: जब बस चलाकर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ली सेट पर एंट्री, फैंस बोले- RockStar



फैंस से मिले प्यार पर मोनालिसा ने कहा कि मुझे बहुत अचछा फील हो रहा है कि मेरे फैंस मुझे मीलों दूर से इतना प्यार भेज रहे हैं. मोनालिसा ने वीडियो कॉल के जरिए अपने एक फैन से बात भी की. वीगो वीडियो फैन पावर अभियान दिलचस्प तरीके से लोगों को जोड़ रहा है. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें