नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chattarjee) खूब नाम कमा रही हैं. दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं. अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आम्रपाली को रानी पीठ पर ले जाती हुई दिख रही हैं. वीडियो में रानी कह रही हैं कि दरअसल आम्रपाली बहुत बिजी थी और उन्हें भोजपुरी अवार्ड शो में ले जाना था इसलिए मैं उठे उठाकर ले जा रही हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में रानी की बात सुनकर आम्रपाली लगातार हंस रही होती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा कि भोजपुरी अवार्ड कार्यक्रम की तैयारी, कुछ ऐसे उठाकर ले जाना पड़ा. 



बता दें कि परदे पर रानी चटर्जी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ पसंद की जाती है तो वहीं आम्रपाली की जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ हिट है. आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं.  उन्होंने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है. उन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ 'निरहुआ रिक्शावाला' भोजपुरी अग्रणी भूमिका निभाई थी. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिले थे वो भी आम्रपाली का ही था. यह गाना 'राते दीया बुताके' पवन सिंह की फिल्म 'सत्या' का प्रमोशनल सॉन्ग था.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें