आईफोन के लिए निरहुआ की किडनी बेचने चलीं आम्रपाली, देखें जबरदस्त VIDEO

बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट है. अब निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'लव दहेज' रिलीज होने वाली है.

आईफोन के लिए निरहुआ की किडनी बेचने चलीं आम्रपाली, देखें जबरदस्त VIDEO
फोटो साभार : आम्रपाली के इंस्टाग्राम से

नई दिल्ली : भोजपुरी सिनेमा के चमकते सितारे निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) भोजपुरी फिल्मों से ही नहीं अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. दोनों के टिक टॉक वीडियो फैंस को बहुत पसंद आते हैं, क्योंकि दोनों की कैमेस्ट्री इसमें देखने लायक होती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#TikTok #fun @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

दोनों का एक टिक टॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जिसे निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है, इसमें आम्रपाली कहती हैं कि आपका ऑपरेशन होना है, जिस पर निरहुआ कहते हैं कि मैं तो बिल्कुल ठीक हूं, किसका ऑपरेशन, इस पर आम्रपाली कहती हैं कि आपकी एक किडनी निकलवानी है, ताकि वह आईफोन एक्स ले सकें. इस वीडियो में आम्रपाली की बात सुनकर निरहुआ के फेस इंप्रेशन जबरदस्त हैं.

बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट है. अब निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'लव दहेज' रिलीज होने वाली है. आम्रपाली ने 'निरहुआ रिक्शावाला' फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. इसके बाद दोनों 'निरहुआ हिन्दुस्तानी', 'बम बम बोल रहा है काशी', 'पटना से पाकिस्तान', 'राजा बाबू', 'निरहुआ चलल ससुराल', 'निरहुआ चलल लंदन' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें