Khesari Lal, Namrita Malla Bhojpuri Song: अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में अपने हिट म्यूजिक वीडियो के लिए जाने जाते हैं. एक्टर हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी रहते हैं, लेकिन उनके गाने हमेशा एवरग्रीन बने रहते हैं. उनका पिछले साल एक गाना आया था, जिसे अबतक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की कैमिस्ट्री गजब की है. इस गाने का टाइटल है 'दो घूंट'. यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया था और इसे तभी से ही काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं और जबरदस्त डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना रही हैं.


नम्रता मल्ला ने किया गजब का डांस
इस गाने में जहां खेसारी लाल यादव 2 स्टार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी को-स्टार एक सिजलिंग आइटम गर्ल के किरदार में नजर आ रही हैं. इस वीडियो से नम्रता सिने इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. नम्रता ने इस गाने में गजब का बेली डांस भी किया है.


देख चुके करोड़ों लोग
इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इसे दर्शकों से अबतक शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. सालभर में इस गाने को करोड़ों लोग देख चुके हैं.



खेसारी लाल के साथ शिल्पी राज ने गाया गाना
दो घूंट गाने को खेसारी लाल यादव ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. ये दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंड सिंगर हैं. इस गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और संगीत शुभम राज ने दिया है. वीडियो का निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है जबकि कोरियोग्राफी लक्की विश्वकर्मा ने की है.


काफी ग्लैमरस हैं नम्रता मल्ला
'दो घूंट' में नजर आने वाली नमृता मल्ला न सिर्फ म्यूजिक वीडियो में बल्कि अपनी असल जिंदगी में भी काफी ग्लैमरस हैं. एक्ट्रेस हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि नम्रता एक बेहतरीन कोरियोग्राफर भी हैं और वह हर तरह के डांस फॉर्म जानती हैं. म्यूजिक एल्बम के अलावा वह अपनी रील्स और इंटरनेट पर अपने ग्लैमर से भी फैन्स का ध्यान खींचती हैं.