Patna: भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टार अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी आवाज और अभिनय का जलवा जारी है. इसके साथ ही भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शक पसंद करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 वैसे तो भोजपुरी के दर्शकों के बीच दिनेश लाल यादव  के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. लेकिन इस जोड़ी पर तो दर्शक जान छिड़कते हैं. इस सब के बीच यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी गाना 'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' तेजी से वायरल हो रहा है.



दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना 'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने गाया है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ का अंदाज और आम्रपाली दुबे की जानलेवा अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को जा म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 


दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ के इस गाने  'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' को यूट्यूब चैनल पर 13,926,029 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 34K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने नेहा कक्कड़ के गाने 'कांटा लगा' पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, फैंस बोले- उई मां, उई मां


दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ के इस गाने  'धुआं निकले दS सईयां कुकर से' के बोल  आजाद सिंह ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.