भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने नेहा कक्कड़ के गाने 'कांटा लगा' पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, फैंस बोले- उई मां, उई मां
Advertisement
trendingNow11105477

भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने नेहा कक्कड़ के गाने 'कांटा लगा' पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, फैंस बोले- उई मां, उई मां

 भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और हनी सिंह के पॉपुलर गाने 'कांटा लगा' पर गजब के एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. रक्षा गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'उई मां उई मां' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'क्या बात है.'

रक्षा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही.

Patna: रक्षा गुप्ता भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं उन्होंने फिल्मों से साथ ही टेलीविजन में भी खूब नाम कमाया है. उन्होंने टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए' से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई. भोजपुरी के एक्टर खेसारी लाल समेत कल्लू जैसे कलाकार के साथ उनकी केमिस्ट्री फैंस के बीच धमाल मचाती है.

बता दें कि रक्षा गुप्ता की सोशल मीडिया पर खास फैन फॉलोइंग है उनके फोटो और वीडियो शेयर करते ही तेजी से वायरल होते हैं. फिलहाल तो उनके फैन पेज पर एक वीडियो खास पसंद किया जा रहा है. जो फैंस का दिल जीत रहा है. 

रक्षा गुप्ता के फैन पेज इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में वे नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और हनी सिंह के पॉपुलर गाने 'कांटा लगा' पर गजब के एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. रक्षा गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'उई मां उई मां' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'क्या बात है.'

बता दें कि रक्षा गुप्ता की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसके पहले उनका एक भोजपुरी गाना 'आरा में दोबारा' पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वे लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल की रंगीन मिजाज ने पार की सारी हदें, गाने में अक्षरा सिंह से कहा- 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी'

बता दें कि रक्षा गुप्ता बिहार के पूर्वी चंपारण से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने दिल्ली से अपनी पढ़ाई लिखाई पूरी की है. उनका परिवार दिल्ली और लखनऊ में ही रहता है. उन्हें बचपन से ही डांसिंग का शौक है. रक्षा गुप्ता टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा ले चुकी हैं और वो यहां पर सेकेंड रनरअप रही थीं. उन्होंने मुंबई से लौटकर दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की थी. इसके बाद ही उनका एक्टिंग में मन लगा था.

Trending news