पवन-खेसारी विवाद पर अक्षरा हुईं 'लाल', मीडिया के कैमरे के सामने खुलकर निकाली 'भड़ास'
Advertisement
trendingNow11052117

पवन-खेसारी विवाद पर अक्षरा हुईं 'लाल', मीडिया के कैमरे के सामने खुलकर निकाली 'भड़ास'

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) की अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara singh) अभी पटना में हैं. पटना में अक्षरा सिंह ने मीडिया के कैमरे के सामने खुलकर पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के बीच जारी लड़ाई पर अपनी बात रखी.

पवन-खेसारी विवाद पर अक्षरा हुईं 'लाल', मीडिया के कैमरे के सामने खुलकर निकाली 'भड़ास'

Patna: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) की अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara singh) अभी पटना में हैं. पटना में अक्षरा सिंह ने मीडिया के कैमरे के सामने खुलकर पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के बीच जारी लड़ाई पर अपनी बात रखी. अक्षरा सिंह ने इन दोनों के बीच चल रहे वाकयुद्ध पर अपनी बेबाक राय रखी. 

अक्षरा ने मीडिया के कैमरे के सामने आकर गुस्से में कहा कि इन दोनों स्टार्स के झगड़े की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री और गर्त में जा रही है. अक्षरा ने कहा कि काफी सारे प्रयासों के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री का माहौल बदल रहा था लेकिन जिस तरह से पवन सिंह और खेसारी में लगातार विवाद बढ़ रहा है और उसमें जो छोटे कलाकार शामिल होकर सोशल मीडिया पर गाली गलौज कर रहे हैं उसकी वजह से यह इंडस्ट्री गर्त में जानी शुरू हो गई है, लिहाजा वह अब चुप नहीं रहेंगे और डटकर मुकाबला करेंगे. बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच जारी विवाद के बीच खेसारी लाल के साथ पवन सिंह के विवाद ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया है. 

दरअसल यह विवाद नया नहीं है, पहले अक्षरा खेसारी के साथ थीं तो पवन सिंह के साथ विवाद था. फिर पवन अक्षरा साथ आए तो खेसारी के साथ पवन की देस्ती हुई और अब जब पवन और अक्षरा के बीच रिश्तों में खटास आई और फिर से एक बार खेसारी लाल और अक्षरा सिंह साथ में काम करने लगे तो पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच यह झगड़े की वजह बन गई.  

अक्षरा सिंह ने कहा खेसारी-पवन के बीच विवाद से हो रहा भोजपुरी इंडस्ट्री का माहौल खराब

अक्षरा सिंह ने Zee Bihar/Jharkhand के कैमरे के सामने इस विवाद को लेकर खुलकर अपनी बात रखते हुए कहा कि जिस इंडस्ट्री में अब बादशाह, सोनू निगम और अन्य बॉलीवुड के नामी गिरामी कलाकार आने लगे हैं. गाने गाने लगे हैं, बिग बॉस जैसे विश्व प्रसिद्ध शो में भोजपुरी कलाकारों की एंट्री हो रही है. उसने भोजपुरी सिनेमा और उनके कलाकारों का सम्मान बढ़ाया, लेकिन जिस तरह से इस इंडस्ट्री के टॉपस्टार एक दूसरे से वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं और उसमें उनका साथ जो उनके चमचे बेलचे दे रहे हैं उसकी वजह से भोजपुरी की तरफ देखने वाले लोग भी इससे दूर भाग रहे हैं, क्योंकि लोगों को लग रहा है कि जब यहां के स्टार ऐसी घटिया हरकत करेंगे तो पूरी इंडस्ट्री फिर कैसी होगी. 

अक्षरा ने किया दावा मेरा करियर बर्बाद करने की आज भी हो रही है कोशिश

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जैसे-जैसे उनका करियर आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे उन्हें पीछे धकेलने की साजिश भी बढ़ती जा रही है. जबसे पवन सिंह से उनका अलगाव हुआ तभी से उनके खिलाफ पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में लॉबिंग शुरू हो गई और तब एक शब्द किसी ने मेरे पक्ष में नहीं बोला मैंने अपने मेहनत और टैलेंट की बदौलत आज यह मुकाम हासिल की है. इस मुकाम से भी मुझे और आगे जाना है और भोजपुरी इंडस्ट्री की पहचान बदलनी है लेकिन आज भी मुझे रोकने की कोशिश की जा रही है. मुझे तरह-तरह की धमकी भी दी जाती है लेकिन इसके बावजूद में अपना कार्य कर रही हूं और मुझे किसी से भी कोई डर, कोई खौफ नहीं है. 

Trending news