Advertisement
trendingPhotos732411
photoDetails1hindi

मोनालिसा और विक्रांत की इन तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे लोग, देखें PICS

मोनालिसा (Monalisa) और विक्रांत राजपूत (Vikrant Rajput) की जोड़ी उस वक्त चर्चा में आ गई थी, जब दोनों ने 2017 में 'बिग बॉस 10' के सेट पर शादी कर ली थी.

फैंस को निराश नहीं करती मोनालिसा

1/6
फैंस को निराश नहीं करती मोनालिसा

मोनालिसा अपनी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंस को कभी निराश नहीं करतीं. वह अक्सर अपने तस्वीरें और वीडियोज इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. 

वायरल हो रही हैं तस्वीरें

2/6
वायरल हो रही हैं तस्वीरें

हाल ही में मोनालिसा द्वारा इंस्टा पर शेयर की गईं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपनी पति विक्रांत राजपूत के साथ नजर आ रही हैं.

इंटरनेट पर छाया लेटेस्ट फोटोशूट

3/6
इंटरनेट पर छाया लेटेस्ट फोटोशूट

विक्रांत राजपूत के साथ मोनालिसा का ये लेटेस्ट फोटोशूट अब इंटरनेट पर छा चुका है और लोगों की नजर इनकी तस्वीरों से हट नहीं रही है. इंस्टा पर इन तस्वीरों पर लोग लगातार अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं.

रेड और ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

4/6
रेड और ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

इस फोटोशूट में जहां मोनालिसा रेड और ब्लैक चिक आउटफिट में हैं, तो विक्रांत काली जींस में हैं, लेकिन ये तस्वीरें इतनी खूबसूरत हैं कि उनके फैंस उन्हें इंस्टाग्राम से निकालकर बाकी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी शेयर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं दोनों की तस्वीरें

5/6
सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं दोनों की तस्वीरें

मोनालिसा और विक्रांत की साथ की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रही हैं. जुलाई में विक्रांत के जन्मदिन पर भी मोनालिसा ने एक रोमांटिक फोटो शेयर किया था.

अंतरा विश्वास है मोनालिसा का असली नाम

6/6
अंतरा विश्वास है मोनालिसा का असली नाम

मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है. शुरुआत में बंगाली फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया. फिर वो 'बिग बॉस' के शो में भी गईं, जहां विक्रांत एक गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे और सेट पर ही दोनों ने शादी कर ली थी. वहीं उनकी हल्दी और संगीत से जुड़े कार्यक्रम भी हुए थे और इसी शादी के चलते दोनों काफी लोकप्रिय हो गए थे. इसके बाद उसी साल यानी 2017 में दोनों ने ‘नच बलिए 8’ में भी भाग लिया था. दोनों ही भोजपुरी की फिल्मों के मशहूर स्टार हैं.

(फोटो साभारः सारी तस्वीरें मोनालिसा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़