Sapna Choudhary और Khesari Lal Yadav ने एक साथ लगाए ठुमके, आपने देखा ये जबर्दस्त VIDEO
Advertisement

Sapna Choudhary और Khesari Lal Yadav ने एक साथ लगाए ठुमके, आपने देखा ये जबर्दस्त VIDEO

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के डांस ने ऐसी धूम मचाई है कि इस जोड़ी के लोग दीवाने हुए जा रहे हैं.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने नए-नए डांस वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Sapna Choudhary) भी अपने हर स्टाइल से लोगों के दिलों पर छा जाते हैं. ऐसे में जब दोनों एक साथ नजर आएं तो इनके फैंस का दीवाना हो जाना तो जाहिर सी बात है. इसलिए इन दोनों के डांस वाला एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 

  1. खेसारी और सपना चौधरी आए साथ
  2. दोनों ने मिलकर किया धमाल
  3. डांस देख आप भी करेंगे तारीफ 

फैन पेज पर दिखा वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक फैन पेज पर नजर आ रहे इस वीडियो में कुछ ऐसी बात है कि हरियाणवी हो या भोजपुरी कोई भी इस वीडियो की तारीफ किए बिना नहीं थक रहा. बात ही कुछ ऐसी है, वीडियो में खेसारी लाल यादव जो अपने जबर्दस्त डांस का तड़का लगा रहे हैं. वीडियो इतना जबरदस्त है कि कोई भी इस गाने पर थिरके बिना नहीं रह सकता. देखिए यह वीडियो...

ऐसा है सपना का लुक

इस वीडियो की बात करें तो यह वीडियो साल 2019 का है. इसमें सपना चौधरी लॉन्ग ऑरेंज सलवार सूट में नजर आ रही हैं. उनके साथ खेसारी का अंदाज भी काफी गजब लग रहा है. खेसारी का कैप उनके गेटअप को और भी शानदार बना रहा है. यह दोनों इस वीडियो में खेसारी के ही एक गाने पर थिरक रहे हैं.  

इसे भी पढ़ें: Shahid Kapoor ने रोमांटिक अंदाज में Mira संग खेली होली, VIDEO में दिखी लव केमिस्ट्री

दोनों हैं स्टार्स

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं. उनका हर गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाता है. वहीं सपना चौधरी भी इन दिनों लगातार अपने गानों और डांस वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं. सपना ने हाल ही में राजनीति में एंट्री की है और बीजेपी ज्वाइन की है. 

इसे भी पढ़ें: Shweta Tiwari ने टूटी शादियों पर बयां किया दर्द, बोलीं- 'पलक ने मुझे पिटते हुए देखा'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news