Patna: भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और उनके भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal yadav) की  फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 2’ (Ghoonghat Mein Ghotala 2) का गाना रिलीज किया जा चुका है.  गाना ‘मन सतरंगी’(Mann Satrangi) रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस गाने को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इस शानदार गाने को  फेमस सिंगर आलोक कुमार और कल्पना ( Alok Kumar and Kalpana) ने मिलकर गाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) ‘मन सतरंगी’(Mann Satrangi) का गाना वीडियो को एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. इस गाने में प्रवेश लाल यादव और तनीषा मेहता (Pravesh Lal Yadav and Tanisha Mehta) का रोमांस देखने को मिल रहा है. गाने के बोल 'सपना सजावे मन सतरंगी' (Sapna Sajawe Mann Satrangi) दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे बीते हैं और करीब 35 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


ये भी पढ़ें- Yash Kumar ने कहा 'दिल दिलवर के नाम से धड़कल हो', Anjana ने पूछा 'सच में का'


बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 2’ प्रवेश लाल यादव की ही ‘घूंघट में घोटाला’ का सीक्वल है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या और ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) ने लीड रोल प्ले किया था. ऋचा को इसमें एक प्रेत आत्मा के किरदार में देखा गया था. इसी का मिश्रण इसका दूसरा सीक्वल भी होने वाला है. अगर ‘घूंघट में घोटाला 2’ के एक्टर्स की बात की जाए तो इसमें प्रवेश और दिनेश के अलावा, तनिषा मेहता, संजय पांडेय, किरण यादव, अमित शुक्ला, अजय सूर्यवंशी, श्वेता वर्मा और रोहित सिंह लीड रोल में हैं. इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ की स्पेशल अपीयरेंस है. मूवी का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत किया गया है.


फिल्म के डायरेक्टर और स्टोरी राइटर मंजुल ठाकुर हैं. प्रोड्यूसर खुद प्रवेश लाल यादव हैं. म्यूजिक आरपी ने दिया है. लिरिक्स प्यारे लाल यादव, अरबिंद तिवारी और आलम दिलशाद ने दिया है. सिनेमेटोग्राफर सिद्धार्थ सिंह हैं. वहीं, फिल्म में कोरियोग्राफी का काम कानू मुखर्जी ने किया है.