Yash Kumar ने कहा 'दिल दिलवर के नाम से धड़कल हो', Anjana ने पूछा 'सच में का'
Advertisement
trendingNow11022719

Yash Kumar ने कहा 'दिल दिलवर के नाम से धड़कल हो', Anjana ने पूछा 'सच में का'

  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अभिनय के दमपर अपनी पहचान बना चुके यश कुमार (Yash Kumar) के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. यश कुमार को पसंद करनेवाले भोजपुरी में बहुतायत में लोग हैं, यश कुमार की  फिल्मों का रिलीज के साथ हिट होने की गारंटी होती है.

Yash Kumar ने कहा 'दिल दिलवर के नाम से धड़कल हो', Anjana ने पूछा 'सच में का'

Patna:  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अभिनय के दमपर अपनी पहचान बना चुके यश कुमार (Yash Kumar) के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. यश कुमार को पसंद करनेवाले भोजपुरी में बहुतायत में लोग हैं, यश कुमार की  फिल्मों का रिलीज के साथ हिट होने की गारंटी होती है. यूट्यूब पर यश कुमार के पुराने गाने भी जमकर वायरल होते हैं. इन गानों को भी आप यूट्यूब के सर्चिंग लिस्ट में देख सकते हैं.

यश कुमार के साथ भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा अंजना सिंह (Anjana Singh) हो तो फिर कहना ही क्या?, दोनों की जोड़ी वैसे भी भोजपुरी के पर्दे पर धमाल मचाती है. ऐसे में दोनों की फिल्म दिल लागल दुपट्टा वाली से (Dil Lagal Dupatta Wali Se) का एक गाना 'दिल दिलवर के नाम से धड़कल हो' (Dil Dilvar Ke Naam Se Dhadkal Ho)  एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अपनी आवाज से संवारा है कल्पना और उदित नारायण ने. यह गाना Yash Kumar, Anjna Singh, Avdhesh Mishra, Sanjay Pandey की फिल्म दिल लागल दुपट्टा वाली से (Dil Lagal Dupatta Wali Se) का है. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. 

फिल्म दिल लागल दुपट्टा वाली से (Dil Lagal Dupatta Wali Se) के इस गाना 'दिल दिलवर के नाम से धड़कल हो' (Dil Dilvar Ke Naam Se Dhadkal Ho) का वीडियो बेहद शानदार है. इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह की अदाएं आपको अपना दीवाना बना देंगी.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर पवन सिंह को याद आईं सानिया मिर्जा, बोले 'Saniya Mirza Chal Gail'

इस गाने 'दिल दिलवर के नाम से धड़कल हो' (Dil Dilvar Ke Naam Se Dhadkal Ho)  के बोल विनय बिहारी (Vinay Bihari) ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत  विनय बिहारी (Vinay Bihari) ने दिया है. इस गाने के वीडियो को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जहां 8,954,706 लोगों ने इस वीडियो को देखा है और इसे 15K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. इस फिल्म की कहना SK Chauhan ने लिखी है. वहीं फिल्म को डायरेक्ट Ahmad Farom Siddhiki ने किया है. जबकि फिल्म को Deepak Shah ने प्रोड्यूस किया है.

  

Trending news