Patna: भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' की तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक समय धूम मचा चुकी अभिनेत्री मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास भले इस इंडस्ट्री में लंबे समय से काम नहीं किया है लेकिन यहां के दर्शकों के बीच उनकी दीवनागी अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है, ऐसे में मोनालिसा को चाहनेवाले पूरी दुनिया में लोग हैं और यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर जारी होनेवाली तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं. मोनालिसा अक्सर इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता के दम पर आज पूरे देश में लोकप्रिय हो चुकी हैं. यही वजह है कि मोनालिसा की फैन फॉलोइंग अचानक से काफी बढ़ गई है. ऐसे में मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं की वजह से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं. अपने बोल्ड अंदाज की वजह से ही मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. मोनालिसा अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें ना सिर्फ उनके फैंस पसंद करते हैं बल्कि उन पर प्यार भी लुटाते हैं. ऐसे में मोनालिसा ने काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इनमें से कुछ तस्वीरों में मोनालिसा दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में मोनालिसा की अदाएं और उनकी सुंदरता को देखकर दर्शक आहें भर रहे हैं.




मोनालिसा की ये तस्वीरें उनके पति विक्रांत के साथ की हैं, तस्वीरें एक टेलीवीजन रियलिटी शो के मंच की हैं. रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' के मंच पर मोनालिसा और विक्रांत सुपर जोड़ी के तौर पर शामिल हुए हैं और दोनों अब शो के फिनाले का हिस्सा बन गए हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा को शादी के जोड़े में देखकर उनके चाहनेवाले प्रशंसक उनकी खूबसूरती की समकर तारीफ कर रहे हैं और इन तस्वीरों पर खूब कमेंट और लाइक कर रहे हैं.




मोनालिसा ने इसके साथ ही वेस्टर्न ड्रेस में कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों पर भी जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने काली साड़ी में भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो उनकी धारावाहिक में निभाए गए चुडैल के सीन का है. इस काली साड़ी में भी मोनालिसा को देखकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. मोनालिसा के दीवाने उनकी इस अदा पर भी अपनी जान लुटा रहे हैं.




भोजपुरी सिनेमा के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स की तरफ रूख कर चुकी मोनालिसा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस के फैंस हमेशा उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित रहते हैं. इसी कड़ी में मोनालिसा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख फैंस अपने दिल पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. पिछले कुछ समय से मोनालिसा अपनी हॉट फोटोज की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं मोनालिसा ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए उन्होंने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के पसीने छूट जाएंगे. इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि मोनालिसा ने इस बार हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.