Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह को चुनाव जिताने पहुंचे ससुर जी, दिया खतरनाक बयान, हिल गए विरोधी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261390

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह को चुनाव जिताने पहुंचे ससुर जी, दिया खतरनाक बयान, हिल गए विरोधी

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह के ससुर राम बाबू सिंह ने काराकाट की जनता से अपील की. उन्होंने कहा कि पवन सिंह को अपना सांसद बनाइए और क्षेत्र में विकास का काम करवाइए. राम बाबू सिंह ने कहा कि मेरा यह विश्वास है कि पवन सिंह काराकाट की जनता के लिए कुछ भी करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे हैं.

पवन सिंह को चुनाव जिताने पहुंचे ससुर जी

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का चुनाव प्रचार करने के लिए उनके ससुर काराकाट लोकसभा क्षेत्र पहुंच चुके हैं. पवन सिंह के ससुर राम बाबू सिंह ने काराकाट में ऐसा बयान दिया कि विरोधियों को टेंशन हो सकती है. पवन सिंह के ससुर ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि एक अभिमन्यु को हराने के लिए बड़े-बड़े योद्धा मैदान में उतर रहे हैं. लेकिन, एक ही अभिमन्यु अकेला ही काफी है.

पवन सिंह के ससुर राम बाबू सिंह ने काराकाट की जनता से अपील की. उन्होंने कहा कि पवन सिंह को अपना सांसद बनाइए और क्षेत्र में विकास का काम करवाइए. राम बाबू सिंह ने कहा कि मेरा यह विश्वास है कि पवन सिंह काराकाट की जनता के लिए कुछ भी करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे हैं.

यह भी पढ़ें:'पावर काराकाट से शुरू होता है और काराकाट में खत्म', पवन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

इससे पहले 24 मई को ही पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करते हुए सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने बगैर नाम लिए कहा कि भाषण देने से और राशन देने हमारा और आपका घर नहीं चलने वाला है. जनसभा को संबोधित करते हुए भोजपुरी सिनेमा स्टार पवन सिंह ने कहा कि एक पवन सिंह को हराने के लिए कहा जा रहा है कि फलाने आने वाले तो ये आने वाले हैं. 

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनावी में उतरे पवन सिंह प्रचार में पूरी ताकत झोंक दिए हैं. वह लगातार क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. जनता के बीच अपनी बात को रखे रहे हैं. पीएम मोदी की तारीफ करने वाले पवन सिंह ने इस बार बिना नाम लिए जमकर निशाना साधा. 

Trending news