नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा राजल राघवानी का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. इन दिनों इनका और वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है, जो उनकी फिल्म 'बलमजी आई लव यू' के गाने 'अढ़ाई बजे' का है. पिछले साल रिलीज हुई काजल की इस फिल्म में वह खेसारीलाल यादव के साथ नजर आई थीं. अब यह गाना इंटरनेट पर तेजी के साथ देखा जा रहा. Worldwide Records Bhojpuri द्वारा यूट्यूब चैनल पर 26 दिसंबर को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 1,825,259 बार देखा जा चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्मों में कर रही हैं काम
बता दें, 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था.  



काजल राघवानी जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ खेसारीलाल यादव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें, लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म 'कुली नंबर वन' अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में आ गई है. खबर है कि इस फिल्‍म की एडिटिंग इन दिनों कोलकाता में चल रही है, जिसकी शूटिंग अभी हाल ही में संपन्‍न हुई है. यह फिल्‍म साल 2019 में रिलीज होगी. मगर अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 


भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें