3 Idiots Millimetre: आमिर खान (Aamir Khan), आर माधवन और शर्मन जोशी की फिल्म में हर वो चीज मौजूद है जो सालों बाद भी इस फिल्म को लोग याद करते हैं. ये फिल्म साल 2009, दिसंबर में रिलीज हुई थी. फिल्म को इस साल दिसंबर में 15 साल हो जाएंगे. दमदार कहानी, बेहतरीन कॉन्सेप्ट, एक्टिंग और जबरदस्त लोकेशन के अलावा एक और चीज है जो लोगों को इस फिल्म में बहुत पसंद आई. वो है मिलीमीटर. जी, हां ये वही मिलीमीटर है जो इंजीनियरिंग हॉस्टल में काम करता था. क्या आपको पता है ये मिलीमीटर अब काफी ज्यादा बड़ा और हैंडसम हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसने निभाया था मिलीमीटर का रोल?
'3 इडियट्स' फिल्म में मिलीमीटर का रोल जिसने प्ले किया था उसका नाम राहुल कुमार हैं. राहुल ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले दो फोटो शेयर की थी. एक फोटो में राहुल '3 इडियट्स' के सीन की थी और एक फोटो तब की है जब वो कुछ दिन पहले आमिर खान से मिले थे. इन दोनों की फोटोज को राहुल ने जैसे ही शेयर की तो वो मिनटों में वायरल हो गई.


 



 


क्या कर रहे हैं अब?
राहुल अब काफी बड़े हो गए हैं. उनके हैंडसम लुक वाली फोटोज से इंस्टाग्राम भरा पड़ा है. इन फोटोज में वो तस्वीरें भी हैं जब वो शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की स्क्रीनिंग में राजकुमार हिरानी संग पोज देते नजर आए. राहुल अब भी एक्टिंग में हाथ आजमा रहे हैं और साथ ही साथ सिंगिंग भी करते हैं. इसके साथ ही कई नामचीन ब्रान्ड्स में कर चुके हैं. राहुल ने सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वो गिटार बजाते हुए और गाना गाते हुए नजर आए. 


 



अमृता सिंह को गाना गाता देख सरेआम रोमांटिक हो गए थे सैफ, कर दिया था KISS



 


अंबानी पार्टी के क्रूज का पहला वीडियो, जहां होगी बॉलीवुडवालों की समंदर के बीच मेहमानवाजी, तय करेंगे 4383 KM का सफर 


 


फिल्म ने तोड़े थे रिकॉर्ड
राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म में आमिर खान की एक्टिंग से लेकर फिल्म के मैसेज और कहानी सभी ने लोगों को इंप्रेस कर दिया था. विकीपीडिया के मुताबिक उस वक्त इस फिल्म ने करीबन 400 करोड़ का कलेक्शन किया था.