Video: अमृता सिंह को गाना गाता देख सरेआम रोमांटिक हो गए थे सैफ, कर दिया था KISS
Advertisement
trendingNow12269204

Video: अमृता सिंह को गाना गाता देख सरेआम रोमांटिक हो गए थे सैफ, कर दिया था KISS

Amrita Singh और सैफ अली खान के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का अटेंशन गेन कर लिया है. ये वीडियो सालों पुराना है जिसमें सैफ अमृता सिंह को खुलेआम किस करते हुए दिखे. ये थ्रोबैक वीडियो लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

 

अमृता सिंह और सैफ अली खान

Saif Amrita Singh Kiss Video: सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) को कभी बॉलीवुड का पॉवरफुल कपल कहा जाता था. अमृता भले ही सैफ से 13 साल उम्र में बड़ी थीं लेकिन दोनों ने इस एज गैप की दीवार और धर्म की दीवार को तोड़कर एक दूसरे का हाथ साल 1991 में थामा था. जिस वक्त सैफ ने अमृता से शादी की थी उस वक्त वो महज 21 के थे तो वहीं अमृता 34 की थीं. इन दोनों ने वैसे तो खुलेआम कभी रोमांस नहीं किया. लेकिन एक मौका ऐसा आया था जब सैफ अमृता को किस करने से खुद को रोक नहीं पाए थे. 

सिमी गरेवाल के शो में आए थे दोनों
सैफ और अमृता सिंह जब शादीशुदा थे तो उस वक्त मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल के शो में बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे. पीले रंग के सिंपल से सूट में अमृता बेहद खूबसूरत लगीं तो वहीं सैफ ग्रे कलर का कोट पैंट पहनकर इस शो में गए थे. शो में इन दोनों ने खुलकर बात की और एक दूसरे की खूब तारीफ की थी.

 

 

अमृता ने गाया गाना तो सैफ ने किया किस
अमृता और सैफ का इस शो का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमृता गाना गाती है. इस गाने को सुनकर सैफ इतने ज्यादा इंप्रेस और रोमांटिक हो जाते हैं कि सबके सामने अमृता सिंह को किस करते हैं. वहीं अमृता मुस्कुराने लगती हैं और शरमा जाती हैं.

अंबानी पार्टी के क्रूज का पहला वीडियो, जहां होगी बॉलीवुडवालों की समंदर के बीच मेहमानवाजी, तय करेंगे 4383 KM का सफर 

शादी के 13 साल बाद लिया तलाक
अमृता और सैफ ने साल 2004 में तलाक लिया था. इन दोनों के दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम. सारा फिल्मों में अच्छा नाम कमा चुकी हैं जबकि इब्राहिम डेब्यू करने वाले हैं. तलाक के बाद अमृता का सैफ के परिवार से काफी अच्छा रिलेशनशिप हैं. यहां तक कि अमृता की बेटी सारा का करीना से भी अच्छा बॉन्ड है. 

Trending news