Aamir Khan की ऑनस्क्रीन बेटी Fatima Sana Shaikh हुईं बेरोजगार, वीडियो में छलका दर्द

आमिर खान (Aamir Khan) की ऑनस्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) इन दिनों बेरोजगार हैं. फातिमा ने ये बात खुद एक वीडियो में शेयर की, ये वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगा. 

Aamir Khan की ऑनस्क्रीन बेटी Fatima Sana Shaikh हुईं बेरोजगार, वीडियो में छलका दर्द
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोनावायरस की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. इस वायरस की वजह से लोग घर में बैठने को मजबूर हैं. आए दिन मनोरंजन जगत से लोगों के बेरोजगार होने की खबर सामने आ रही है. दंगल गर्ल फातिमा सना शेख  (Fatima Sana Shaikh) भी इन दिनों बेरोजगारी की मार झेल रही हैं. 

फातिमा हुईं बेरोजगार

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का एक वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं कि 'अभी जब कोविड खत्म हो जाएगा, तो सभी को काम मिलेगा तो मुझे भी काम मिलेगा. अभी तो मैं बेरोजगार हूं.'

 

 

कोरोना की चपेट में आई थीं फातिमा

बता दें, फातिमा (Fatima Sana Shaikh) का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. याद दिला दें कि इस साल की शुरुआत में फातिमा भी कोविड की चपेट में आ गई थीं लेकिन वो फिट हो गई हैं.

लोगों को पसंद आया फातिमा का काम

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) को आखिरी बार 'अजीब दास्तान्स'में देखा गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वेब शो में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई.  

यह भी पढ़ें- मल्लिका का बंगला देख फटी रह जाएंगी आंखें, स्वीमिंग पूल तो है बहुत खूबसूरत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.