नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं और उनका छोटा परिवार भी सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखता है. यूं तो आमिर की बेटी आइरा आए दिन अपने बारे में फैंस को जानकारी देती ही रहती हैं लेकिन एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लोगों की नजरों से दूर ही रखते हैं. हाल ही में एक्टर को अपने छोटे बेटे आजाद के साथ देखा गया. इस दौरान फैंस आजाद की हाइट देख कर हैरान रह गए. 


आजाद के साथ नजर आए आमिर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर खान (Aamir Khan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में आमिर अपने बेटे आजाद राव खान (Azaad Rao Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दोनों ने मास्क लगा रखा है. आमिर ने जहां ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी तो आजाद सफेद रंग की टी-शर्ट में नजर आए. दोनों ने चश्मा भी लगा रखा था. 


 



 


पिता के कंधे तक पहुंचे आजाद


इन फोटोज में जो ध्यान देने वाली बात थी वो थी आजाद की लंबाई. आजाद (Azaad Rao Khan) बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और जिस स्पीड से उनकी हाइट बढ़ रही है, जल्द ही वो अपनी पिता से भी लंबे हो जाएंगे. 


2011 में हुए थे पैदा


आजाद अभी नौ साल के हैं और वो इस साल के अंत तक दस साल के हो जाएंगे. आपको बता दें आमिर और उनकी पत्नी  किरण राव ने बताया था कि आजाद राव खान का सेरोगेसी के जरिए हुआ है. पहली पत्नी रीना दत्त से आमिर को बेटा जुनैद और बेटी आइरा है. 


यह भी पढ़ें- बेहद खूबसूरत थीं संजू बाबा की पहली पत्नी, एक्टिंग में भी देती थीं कइयों को मात