Abhishek Bachchan on Dhoom 4: धूम 4 को लेकर क्या सीन है? जय दीक्षित ने खुद दिया क्लियर जवाब
Advertisement
trendingNow11826290

Abhishek Bachchan on Dhoom 4: धूम 4 को लेकर क्या सीन है? जय दीक्षित ने खुद दिया क्लियर जवाब

Dhoom 4: धूम मूवी सीरीज की सक्सेस के बाद अब धूम 4 को लेकर काफी चर्चा समय-समय पर होती रहती है. लेकिन क्या धूम 4 बन रही है या नहीं इसका क्लियर जवाब अब खुद अभिषेक बच्चन ने ही दे दिया है.

Abhishek Bachchan on Dhoom 4: धूम 4 को लेकर क्या सीन है? जय दीक्षित ने खुद दिया क्लियर जवाब

Abhishek Bachchan Dhoom 4: धूम, धूम 2 और धूम 3 तीनों ही फिल्में जबरदस्त हिट रहीं तो साथ ही इन पर दर्शकों ने खूब प्यार भी लुटाया. यही वजह है कि अब धूम 4 का इंतजार भी दर्शकों को है. रह-रहकर ही सही लेकिन इस फिल्म को लेकर अक्सर चर्चा शुरू हो जाती है. अटकलों का दौर शुरू हो जाता है. कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि धूम 4 में इस बार सलमान खान एंट्री लेने जा रहे हैं. लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या धूम बन रही है?

अब खुद इस सवाल का जवाब दे दिया है फिल्म के इंस्पेक्टर जय दीक्षित यानि अभिषेक बच्चन ने. इन दिनों अभिषेक फिल्म घूमर को लेकर चर्चा में हैं जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और इसमें सैयामी खेर के साथ साथ अंगद बेदी भी अहम किरदारों में होंगे. फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आया और अब इंतजार है इसकी रिलीज का. लिहाजा फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अभिषेक से धूम 4 को लेकर सीधा सपाट सवाल किया गया तो बिना झिझके अभिषेक ने भी सीधा जवाब दे दिया. उनके मुताबिक फिलहाल धूम 4 को लेकर कुछ नहीं हो रहा है. फिल्म अभी नहीं बन रही हैं. हालांकि ये जवाब फैंस को निराश कर सकता है लेकिन इससे तमाम अटकलों पर विराम जरूर लग गया है. 

fallback

धूम में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम साथ दिखे थे तो वहीं अली के किरदार में उदय चोपड़ा को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद धूम 2 में जॉन अब्राहम को रिप्लेस किया गया और उनकी जगह पर दिखे ऋतिक रोशन नहीं उनके अपोजिट नजर आई थीं ऐश्वर्या राय जिन्होंने एक चोरनी का रोल प्ले किया था. धूम 3 ने भी जबरदस्त लोगों के बीच क्रेज बनाया. फिल्म में आमिर खान ने डबल रोल प्ले किया था तो वहीं इसमें हीरोइन रहीं कैटरीना कैफ. 

Trending news