Sushant Rajput के साथ काम कर चुके एक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अपनी पत्नी और सास की वजह से जान दे रहे हैं.

Sushant Rajput के साथ काम कर चुके एक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
तस्वीर: फेसबुक/सुशांत राजपूत के साथ संदीप नाहर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अपनी पत्नी और सास की वजह से जान दे रहे हैं. जान देने से पहले उन्होंने बाकायदा फेसबुक लाइव करके अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर की थी.

गोरेगांव इलाके में रहते थे संदीप

संदीप गोरेगांव में रहते थे. उन्‍होंने अपनी पत्नी-सास को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. उन्‍होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा, 'अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है. लाइफ में काफी सुख-दुख देखे. हर प्रॉब्लम को फेस किया. बट आज मैं जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्‍त के बाहर है. मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है. मुझे भी जीना था. बट ऐसे जीने का भी कोई क्या, जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो. मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी वीनू शर्मा जिन्होंने न समझा, न समझने की कोशिश की. मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है, उसकी पर्सनालिटी अलग है.

VIDEO

उन्होंने कहा, 'मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया. मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है. मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं.' उन्होंने कहा, 'मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन (उनकी पत्नी) से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं.'

पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाहर ने अपनी मौत से शायद तीन घंटे पहले यह वीडियो बनाया था. अधिकारी ने कहा कि वे नाहर की मौत के कारण और उनकी मौत कैसे हुई, यह समझने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Gujarat के चार शहरों में Night Curfew बढ़ा, 28 फरवरी तक लागू रहेंगे प्रतिबंध

सुशांत सिंह राजपूत-अक्षय कुमार के साथ कर चुके थे काम

संदीप नाहर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'MS Dhoni: The Untold Story' में काम कर चुके थे. वो अक्षय कुमार के साथ 'केसरी' फिल्म में भी काम कर चुके थे. उन्होंने और भी कई सीरियलों और फिल्मों में काम किया था. वो पिछले कुछ समय से पारिवारिक मामलों की वजह से परेशान चल रहे थे. ऐसा उन्होंने सुसाइड नोट में भी कहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.