नई दिल्ली: कैटरीना कैफ अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए मेक्सिको पहुंच चुकी हैं, इन दिनों वह मैक्सिको की खूबसूरत फिजाओं में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, ऐसे में बीच से उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें उनके फैंस को क्रैजी कर रही हैं. कैटरीना ने मैक्सिको से एक ताजा तस्वीर शेयर अपने फैंस को बर्थडे के पहले ही गिफ्ट देना शुरु कर दिया है. अब यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तस्वीर के सामने आते ही कैटरीना के फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी ब्यूटी और फिटनेस के दीवाने हुए जा रहे हैं. कैटरीना के तस्वीर पोस्ट करते ही इस पर पहला कमेंट फिल्ममेकर फरहा खान कुंद्रा का नजर आ रहा है. फराह ने कैटरीना को देखकर कहा कि वह 12 साल की बच्ची दिख रही हैं. देखिए यह तस्वीर...



वह हर रोज इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को शॉर्ट वीडियो और अपने वेकेशन की तस्वीरों के साथ अपडेट करती रहती हैं. एक फैन ने लिखा, "बेहद ही खूबसूरत जलपरी..क्वीन आपको ढेर सारा प्यार." एक दूसरे प्रशसंक ने कैटरीना की इस तस्वीर पर एड शिरीन का ब्लॉकबस्टर गाना 'आई एम इन लव विद द शेप ऑफ यू' लिख दिया.



गौरतलब है कि कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. उनके वेकेशन टाइम और बर्थडे के आस-पास होने से ऐसा लग रहा है जैसे वह यहां अपना जन्मदिन मनाने ही पहुंची हैं. हालांकि इस बात पर अब भी सस्पेंस है कि इस विकेशन पर कैटरीना के साथ और कौन है. क्योंकि अब तक सिर्फ उनकी ही तस्वीरें सामने आईं हैं. 


वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों रोहित शेट्टी की  आगामी अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें