close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मेक्सिको बीच पर दिखा कैटरीना कैफ का बोल्ड अंदाज, अर्जुन कपूर बोले- 'टकरा मत जाना'

कैटरीना कैफ अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए मेक्सिको पहुंच चुकी हैं, जहां से पहली तस्वीर सामने आते ही उनके बोल्ड अंदाज ने तहलका मचा दिया है...

मेक्सिको बीच पर दिखा कैटरीना कैफ का बोल्ड अंदाज, अर्जुन कपूर बोले- 'टकरा मत जाना'
कैटरीना 16 जुलाई को अपना आगामी जन्मदिन मनाने के लिए मेक्सिको में हैं, फोटो साभार: instagram@katrinakaif

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए मेक्सिको पहुंच चुकी हैं, जहां से पहली तस्वीर सामने आते ही उनके बोल्ड अंदाज ने तहलका मचा दिया है. कैटरीना कैफ अभी मेक्सिको में छुट्टियां बिता रही हैं. इस बीच कैटरीना द्वारा ब्लू स्विमवेयर पहने इंस्टाग्राम पर हार्ट ईमोजी के साथ पोस्ट की गई एक तस्वीर शनिवार को देखते ही देखते वायरल हो गई. 

मेक्सिको में टुलम के समुद्री तट पर कैटरीना का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को इस कदर भाया कि दोपहर तक इस तस्वीर को 11 लाख से अधिक लाइक मिल गए. 'भारत' स्टार फिलहाल 16 जुलाई को अपना आगामी जन्मदिन मनाने के लिए मेक्सिको में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वह हर रोज इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को शॉर्ट वीडियो और अपने वेकेशन की तस्वीरों के साथ अपडेट करती रहती हैं. एक फैन ने लिखा, "बेहद ही खूबसूरत जलपरी..क्वीन आपको ढेर सारा प्यार." एक दूसरे प्रशसंक ने कैटरीना की इस तस्वीर पर एड शिरीन का ब्लॉकबस्टर गाना 'आई एम इन लव विद द शेप ऑफ यू' लिख दिया.

इस बीच अभिनेता अर्जुन कपूर की भी नजर कैटरीना की इस तस्वीर पर पड़ी जिसमें वह एक लकड़ी के खंभे के बिल्कुल सामने नजर आ रही हैं. अर्जुन ने इस पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया, "देखो तुम कहां जा रही हो! उम्मीद है कि पोज देते वक्त तुम खम्भे से नहीं टकराई होंगी." कैटरीना ने भी मजाकिया अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा, "मैं ध्यान रखूंगी." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें