फिल्मों से ब्रेक ले रही हैं कैटरीना कैफ, इस वजह से लिया यह फैसला
Advertisement
trendingNow1549554

फिल्मों से ब्रेक ले रही हैं कैटरीना कैफ, इस वजह से लिया यह फैसला

कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं और इस मौके को कैटरीना अपनी फैमिली के साथ मनाना चाहती हैं. कैटरीना ने इसे सेलिब्रेट करने का पूरा प्लान भी बना लिया है. बता दें कि कैटरीना कैफ ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' साइन की है.

कैटरीना कैफ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और मेहनत से खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कुछ दिनों के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रही हैं. कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं और इस मौके को कैटरीना अपनी फैमिली के साथ मनाना चाहती हैं. कैटरीना ने इसे सेलिब्रेट करने का पूरा प्लान भी बना लिया है. बता दें कि कैटरीना कैफ ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' साइन की है. रोहित शेट्टी की यह फिल्म 'सिंघम' और 'सिंबा' की तरह कॉप ड्रामा सीरिज का हिस्सा होगी. इसमें अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जानी है.

कैटरीना अपना बर्थडे बेहद साधारण तरीके से अपनी बहनों और दोस्तों संग मनाना चाहती हैं. जन्मदिन को लेकर उनकी क्या योजनाएं हैं इस बारे में कैटरीना ने बताया कि कुछ दिनों का ब्रेक लेकर अपनी बहनों और दोस्तों संग कहीं बाहर जाने की योजना है और किसी अच्छी जगह जाकर बस मौज-मस्ती करना चाहती हूं. 

सुनील ग्रोवर ने इस अंदाज में उड़ाया कैटरीना कैफ के टॉवल पोज का मजाक! एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The man , the magic, the MOVIES @itsrohitshetty.. #sooryavanshi #nightshoots #towelseries

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

काम की बात करें तो भारत में रीबॉक की नई ब्रांड एम्बेसेडर को फिल्म 'भारत' और 'जीरो' में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है. कैटरीना को एक और ऐसा किरदार निभाने का इंतजार है जो उन्हें एक कलाकार के रूप में और विकसित होने का मौका दे. बता दें कि कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news