नई दिल्ली : बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपने काम से लोगों की सराहना पा चुकीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज बपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. नीना गुप्ता जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जानी गईं उससे कहीं ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. नीना ने काफी यंग एज में बिना शादी के मां बनने का फैसला किया और इसके लिए उन्हें दुनिया का सामना भी बड़ी हिम्मत से करना पड़ा था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. साल 2017 में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो साल पहले नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं मुंबई में रहती हूं और एक एक्टर हूं. मैं मूवीज में अच्छे रोल करना चाहती हूं. नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद फिल्मी इंडस्ट्री में उम्रदराज होते एक्टर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर कई ट्वीट वायरल हुए. कई एक्टर नीना गुप्ता के सपोर्ट में समाने आए और उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स जिसमें से बधाई हो हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई. 


कंगना के बारे में उनकी रील लाइफ मां नीना गुप्ता ने कही ये बात, 'पंगा' फिल्म में आएंगी नजर



इतना ही नहीं नीना गुप्ता को टीवी पर 'सांस', 'सिस्की', 'सात फेरे' और 'कमजोर कड़ी कौन' जैसे हिट शोज के लिए भी याद किया जाता है. 



फिल्मों में वापसी के बाद नीना ने कहा था कि जब मैं दिल्ली से मुंबई में एक एक्ट्रेस बनने आई तो यहां सिर्फ फिल्में थीं और टीवी नहीं था. फिल्मों में काम करना सभी कलाकारों की चाहत  होती है. जब फिल्मों में मुझे भूमिकाएं नहीं मिलीं तो मैंने टीवी में काम किया और यहां मुझे हर तरह की भूमिकाएं निभाने का अवसर मिला. टीवी ने मुझे दौलत, शोहरत व नाम दिया. बता दें कि नीना फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के अलावा कंगना रनौत की 'पंगा' और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें