आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन मां बोलीं- मुझे टीवी ने दौलत, शोहरत और नाम दिया

नीना फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नजर आएंगी, जिसमें अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा हैं.

आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन मां बोलीं- मुझे टीवी ने दौलत, शोहरत और नाम दिया
59 साल की एक्ट्रेस नीना का कहना है कि उन्होंने छोटे पर्दे पर बहुत सारा काम किया.

नई दिल्ली: दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कहा कि छोटे पर्दे पर किए गए काम ने उन्हें दौलत, शोहरत व नाम दिलाया. नीना गुप्ता 'सांस', 'सिस्की', 'सात फेरे' व 'कमजोर कड़ी कौन' में काम कर चुकी हैं.

नीना ने कहा, "जब मैं दिल्ली से मुंबई में एक एक्ट्रेस बनने यहां आई तो यहां सिर्फ फिल्में थीं और टीवी नहीं था. फिल्मों में काम करना सभी कलाकारों की चाह होती है. जब फिल्मों में मुझे भूमिकाएं नहीं मिलीं तो मैंने टीवी में काम किया और यहां मुझे हर तरह की भूमिकाएं निभाने का अवसर मिला. टीवी ने मुझे दौलत, शोहरत व नाम दिया."

59 साल की एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने छोटे पर्दे पर बहुत सारा काम किया. नीना की हालिया रिलीज फिल्म 'बधाई हो' अच्छा बिजनेस कर रही है. इसकी सफलता से नीना उत्साहित हैं.

इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव और शार्दुल ठाकुर अहम भूमिका में हैं. नीना ने कहा, "मुझे उस समय फिल्मों में छोटी व बेकार भूमिकाएं मिलती थीं. तब मैंने सोचा मुझे सिर्फ टीवी करना चाहिए और आज जो मेरे प्रशंसक हैं, वह टीवी में काम करने की वजह से हैं."

नीना फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नजर आएंगी, जिसमें अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा हैं.

'बधाई हो': फिल्‍म ने दूसरे ही दिन की इतनी करोड़ की कमाई, निकाल ली अपनी पूरी लागत

बता दें कि नीना गुप्ता की फिल्‍म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक मध्‍यमवर्गीय परिवार के मिडिल-एज कपल की प्रेग्‍नेंसी जैसे विषय पर बनी ऐसी कहानी इससे पहले सिनेमाघरों तक नहीं आई थी. ऐसे में इसे कॉमेडी के पुट के साथ 'बधाई हो' के जरिए लाया गया है. फिल्‍म को हो रही माउथ पब्लिसिटी का भी खासा फायदा मिल रहा है.

यह फिल्‍म एक मध्‍यमवर्गीय परिवार की कहानी है, जिसमें दो जवान लड़कों की अधेड़ उम्र मां (नीना गुप्ता) प्रेग्‍नेंट हो जाती है. यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें