Zee Rozgar Samachar

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलीं Adah Sharma, कहा- 'यह एक ऐसी चीज है...'

बॉलीवुड के कई कलाकार इससे पहले दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अपने डरावने अनुभव का खुलासा कर चुके हैं.

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलीं Adah Sharma, कहा- 'यह एक ऐसी चीज है...'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने बॉलीवुड सहित दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है और उनका कहना है कि कास्टिंग काउच हर जगह मौजूद है. बॉलीवुड के कई कलाकार इससे पहले दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अपने डरावने अनुभव का खुलासा कर चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

अदा इस बारे में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा, "कास्टिंग काउच कोई ऐसी चीज नहीं है, जो दक्षिण या उत्तर में ही मौजूद है. मुझे लगता है कि यह एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में दुनियाभर में बात की जाती है. यह सार्वभौमिक रूप से मौजूद है." बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी अदा का कहना है कि आपके पास हमेशा विकल्प रहता है. वह आगे कहती हैं, "आपको इसे स्वीकार करना है या नहीं, इसका विकल्प आपके पास है. आप चाहें तो नहीं भी कर सकते हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

अभिनय की बात करें, तो अदा आखिरी बार 'बाईपास रोड' में नजर आई थीं और आने वाले समय में वह फिल्म 'मैन टू मैन' में दिखेंगी. यह फिल्म अभिनेता नवीन कस्तुरिया के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसको अदा के निभाए गए किरदार से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी कर लेता है, जिसके बाद उसे इस बात का एहसास होता है कि वह पहले एक आदमी थी, जो सर्जरी करवाने के बाद औरत बनती है. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.