Aditya Roy Kapoor and Sara Ali Khan: इन दिनों बॉलीवुड में फैशन का मेला लगा हुआ है. पिछले कुछ दिनों से कई बार रैंप पर बॉलीवुड सितारों ने अपना जलवा बिखेरा है. ये फैशन शो दिल्ली में FDCI इंडिया कॉउचर वीक 2023 के लिए है. इसका हिस्सा अन्नया पांडेय भी बनी थी गोल्डेन कलर के आउटफिट में हसीना बेहद हॉट लग रही थी. अब हाल ही में उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर और  एक्ट्रेस सारा अली खान ने रैंप पर अपनी इंटेंस केमिस्ट्री से तहलका मचा दिया. दोनों की केमिस्ट्री देख लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा और आदित्य की जोड़ी हुई हिट


इस शो के बाद लोग अन्नया पांडेय और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी से ज्यादा हॉट ,सारा और आदित्य की जोड़ी को मान रहे हैं. सारा और आदित्य ने दिल्ली में  डिजाइनर जोड़ी शांतनु और निखिल के कलेक्शन को शोकेस किया. जहां सारा पेस्टल कलर के लहंगे में नजर आई उनके ड्रेस में एक लंबा सा केप था जो उनके आउटफिट को चार चांद लगा रहा था. अपने लुक का सारा ने डायमंड इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया जिसमें वो बेहद हसीन लग रही थी. वहीं आदित्य व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हॉट लग रहे थे. दोनों ने जिस कातिलाना अंदाज में रैंप पर वॉक किया वो नजारा देखने लायक था. 



वीडियो हुआ वायरल



सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर और सारा अली के रैंप वॉक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सारा ने कितनी खूबसूरती के साथ वॉक किया” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है” एक यूजर ने कहा, "उन्हें मेट्रो इन डिनो में देखने का इंतजार है," वहीं अन्य ने लिखा, "दोनों साथ में ड्रिमी लग रहे हैं." बता दें सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर जल्द ही एक साथ अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो इन डिनो में नजर आने वाले हैं.