Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस के बाद Kartik Aaryan ने स्टार किड्स पर कसा तंज! फ्लॉप फिल्मों पर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow11330946

Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस के बाद Kartik Aaryan ने स्टार किड्स पर कसा तंज! फ्लॉप फिल्मों पर दिया बड़ा बयान

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2 Success: बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्मों के फ्लॉप होने पर और स्टार किड्स पर एक बड़ा बयान दिया है.. 

Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस के बाद Kartik Aaryan ने स्टार किड्स पर कसा तंज! फ्लॉप फिल्मों पर दिया बड़ा बयान

Kartik Aaryan on Star Kids Flop Films: जहां लगभग हर दूसरी फिल्म को बॉइकाट किया जा रहा है और सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट जा रही हैं, वहीं एक फिल्म जिसने जबरदस्त सफलता देखी, वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) है. फिल्म की सक्सेस के बाद अब कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में कई बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप्स के बारे में बात करने के बाद कार्तिक ने स्टार किड्स (Star Kids) और इन्साइडर्स (Bollywood Insiders) पर तंज कसा है और फ्लॉप फिल्मों पर भी बड़ा बयान दिया है.. 

Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद Kartik ने स्टार किड्स पर कसा तंज

अपने इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा है कि वो 'पैडेड' (Kartik Aaryan Padded Comment) नहीं हैं जैसे बॉलीवुड के 'इन्साइडर्स' हैं. इस स्टेटमेंट से कार्तिक ने स्टार किड्स और नेपो एक्टर्स पर सीधा तंज कसा है कि वो उनकी तरह किसी बैकिंग के साथ नहीं आते हैं और उन्हें इंडस्ट्री में कोई उस तरह सपोर्ट करने वाला नहीं है. 

फ्लॉप फिल्मों पर दिया बड़ा बयान 

कार्तिक आर्यन ने यह भी कहा है कि उन्हें फिल्मों के फ्लॉप होने से प्रॉब्लम है और इस बात का उनपर गहरा असर पड़ता है. कार्तिक ने कहा कि वो एक भी फिल्म का फ्लॉप होना अफोर्ड नहीं कर सकते हैं क्योंकि इससे उनका पूरा करियर खत्म हो सकता है. कार्तिक ने कहा कि क्योंकि वो एक 'आउटसाइडर' हैं, उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप होती है तो उन्हें आसानी से मौका नहीं मिलेगा जबकि इन्साइडर्स के पास मौकों की कमी नहीं है. 

कार्तिक ने यह भी बताया है कि वो पिछले एक साल से सिंगल हैं और उसके पहले के बारे में डिस्क्लोज नहीं करना चाहते हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक पान मसाले के एन्डॉर्समेंट को रिजेक्ट किया था और नौ करोड़ रुपयों को ठुकरा दिया था. इसपर उनकी काफी प्रशंसा भी हुई थी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news