Brahmastra के बाद विवादों में घिरी Thank God, अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज!
Advertisement
trendingNow11353005

Brahmastra के बाद विवादों में घिरी Thank God, अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज!

Thank God: हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. हालांकि, रिलीज से पहले ही ये फिल्म कानूनी दांव-पेच में फंस चुकी है.

 

sidharth

Thank God Controversy: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म 'थैंक गॉड' 24 अक्टूबर को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया. इसके बाद से ही दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'थैंक गॉड' (Thank God) के एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. 

इस वजह से हुआ विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'थैंक गॉड' के डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. यूपी के रहने वाले एक वकील जिनका नाम हिमांशु श्रीवास्तव है, उन्होंने 'थैंक गॉड' का ट्रेलर देखने के बाद जौनपुर कोर्ट में इन स्टार्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

 

धार्मिक भावनाओं को पहुंचाई ठेस!

 

उत्तर प्रदेश के हिमांशु श्रीवास्तव की शिकायत में लिखा गया कि चित्रगुप्त इंसान के अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं जिन्हें कर्म देवता भी कहा जाता है. इस वजह से उनका ऐसा चित्रण ठीक नहीं है. इससे लोगों की धार्मिक भावनाए आहत हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'थैंक गॉड' के ट्रेलर में चित्रगुप्त को मॉर्डन लुक में सूट-बूट पहने दिखाया गया है. साथ ही अजय के किरदार की भाषा भी काफी मजाकिया है. खैर, इस शिकायत का क्या नतीजा निकलता है ये जल्द पता चल जाएगा. बात करें फिल्म की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के अलावा 'थैंक गॉड' में रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. ये फिल्म 24 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news