नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की रिलीज की तैयारी कर रहीं नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म बिरादरी से लगातार आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद, वह आश्वस्त और सशक्त महसूस करती हैं क्योंकि दर्शक उनके अभिनय को पसंद करते हैं और हमेशा उन पर प्यार बरसाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म जगत से आलोचना का सामना करने को लेकर कंगना ने कहा, 'मेरे ख्याल से जिस तरह लोग यानी कि प्रशंसक मुझे प्यार करते हैं वह मुझे सशक्त बनाता है. जिस तरह से प्रशंसक मेरे अभिनय, मेरे व्यक्तित्व से प्यार करते हैं वह मुझे सशक्त बनाता है. इंडस्ट्री वाले जाएं तेल लेने लोगों का प्यार मुझे सशक्त बनाता है और मैं उनकी आभारी हूं.'


रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनी कंगना और राजकुमार की 'जजमेंटल है क्या', YouTube पर ट्रेलर बना नंबर वन



अभिनेत्री के साथ फिल्म की पटकथा लेखिका कनिका ढिल्लन, निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे. भारी बारिश के कारण मुख्य अभिनेता राजकुमार राव इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके. वहीं, फिल्म में कंगना के किरदार के बारे में बात करते हुए कनिका ढिल्लन ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो कंगना के मुखर स्वभाव के कारण जिस तरह उन्होंने किरदार निभाया है, मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री में कोई दूसरी अभिनेत्री इसे वैसा निभा सकती थीं.' फिल्म में राजकुमार राव, ब्रिजेंद्र काला, जिम्मी शेरगिल, अमायरा दस्तूर जैसे कलाकार हैं. फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.