Aishwarya Rai News: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ही चर्चा है. वो है ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर. बार-बार ये दावा किया जाता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है ऐर अब ये जोड़ी टूट सकती है. लेकिन तभी ये साथ आकर सभी को चौंका देते हैं. अब शुक्रवार सुबह से ही खबरें थीं कि ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार के घर को छोड़ दिया है और अब वो मां के साथ रहने लगी हैं. लेकिन फिर से परिवार ने साथ आकर सभी को चुप कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार की शाम बच्चन परिवार फिर से एक साथ दिखा. मौका था धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल डे का. जिसमें आराध्या बच्चन भी पढ़ती हैं. लिहाजा इस मौके पर घर की लाडली के स्कूल में परिवार के सदस्य भी पहुंचे. ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय की मां और अगस्त्या नंदा साथ दिखे. इस दौरान इनके बीच किसी तरह का मनमुटाव नहीं नजर आया. सभी एक दूसरे से कटने के बजाय अच्छी तरह पेश आते दिख रहे थे. ऐश्वर्या-अभिषेक बातें करते दिखे तो अमिताभ ने हाथ जोड़कर ऐश्वर्या की मां का हाल चाल जाना. वहीं भांजे अगस्त्या पर खूब प्यार लुटाती दिखीं ऐश्वर्या.



लेकिन इस बीच एक बात ने सभी का ध्यान खींच लिया. वो ये कि ऐश्वर्या अपनी मम्मी के साथ अलग कार में पहुंचीं थीं तो बाकी सभी अलग आए. ऐसे में लोगों को बातें बनाने का एक और मौका हाथ लग गया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बातें होने लगीं. यूजर्स को इनका अलग अलग आना खटक गया. 



2007 में हुई थी शादी
साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के बंधन में बंधे. बहूरानी का स्वागत बच्चन परिवार ने धूमधाम से किया. ये बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक थी जिसके चर्चे आज भी होते हैं. यूं तो बच्चन परिवार अपनी निजी बातों को खुद तक ही रखता है लेकिन काफी समय से ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर बाते हो रही हैं लेकिन हर बार वो साथ आकर इन बातों को सिरे से खारिज कर देते हैं.