दो साल पहले ही हो चुकी थी सोनाक्षी-जहीर की सगाई? फैंस ने खोज निकाली एक्ट्रेस की पुरानी Photo
Advertisement
trendingNow12309710

दो साल पहले ही हो चुकी थी सोनाक्षी-जहीर की सगाई? फैंस ने खोज निकाली एक्ट्रेस की पुरानी Photo

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार, 23 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसी बीच सोनाक्षी की एक पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसको लेकर फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या दोनों दो साल पहले ही सगाई कर चुके थे? चलिए देखते ही कौन सी है वो फोटो.

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha Old Photo: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने परिवार वालों की मौजूदगी में रविवार, 23 जून को कोर्ट मैरिज की, जिसके बाद दोनों ने उसी रात को अपनी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया, जिसमें पूरा बॉलीवुड नजर आया. दोनों की शादी और रिसेप्शन की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई थी, जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था. इसी बीच सोनाक्षी की एक पुरानी फोटो फैंस ने खोज निकाली है, जिसको लेकर वे कई सारे सवाल कर रहे हैं. 

इस फोटो को देखने के बाद फैंस यही पूछ रहे हैं कि क्या सोनाक्षी और जहीर ने दो साल पहले ही सगाई कर ली थी. दअरसल, इस फोटो को सोनाक्षी ने ही दो साल पहले 2022 में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ की रिंग फिंगर में एक डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. इसके अलावा उन्होंने किसी शख्स का हाथ थामा हुआ है. हालांकि, शेयर की गई फोटो में शख्स का चेहरे फ्रेम से कटा हुआ है. 

It wasn’t a PR Stunt, it really was her engagement ring
byu/chaandan1ya inBollyBlindsNGossip

सोनाक्षी की वायरल हो रही पुरानी फोटो

ऐसे में एक रेडिट यूजर ने सोनाक्षी की ये पुरानी तस्वीर खोज निकाली है. जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की थी तो फैंस को लगा था कि शायद वो किसी ज्वैलरी या नेल ब्रांड का प्रमोशन कर रही हैं, लेकिन अब, फैंस का ये मानना है कि उन्होंने जहीर से दो साल पहले ही गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी और ये फोटो वाकई उनकी सगाई की ही है, क्योंकि सोनाक्षी ने अपनी शादी की तस्वीरों में भी वो रिंग पहनी हुई है. हालांकि, सोनाक्षी और जहीर को शादी के काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. 

जब फिल्म शूटिंग के वक्त बुरी तरह जल गए थे नाना पाटेकर; झुलस गई थी पलकें और दाढ़ी, ऐसे बची थी एक्टर की जान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

शादी में भी पहनी हुई थी वो ही रिंग

इसी के चलते कपल को सिविल मैरिज और रिसेप्शन की फोटोज को शेयर करते समय बेवजह की नफरत और नेगेटिव कमेंट्स के चलते कमेंट सेक्शन को बंद करना पड़ा. इस बीच, हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी बेटी सोनाक्षी की जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर हो रही ट्रोल करने वालों और इसको 'लव जिहाद' कहने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. कहने वाले बेकार, बेकाम-काज के हो तो कहना ही काम बन जाता है'.

Trending news