अभिषेक बच्चन के बाद अब बिना वेडिंग रिंग के दिखीं ऐश्वर्या राय, VIDEO हुआ वायरल; तो फिर उठने लगे सवाल
Advertisement
trendingNow12430742

अभिषेक बच्चन के बाद अब बिना वेडिंग रिंग के दिखीं ऐश्वर्या राय, VIDEO हुआ वायरल; तो फिर उठने लगे सवाल

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले कई महीनों से तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बिना वेडिंग रिंग के नजर आ रहे थे. वहीं, अब एक ऐसा ही वीडियो ऐश्वर्या राय का भी वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है. 

Aishwarya Rai Seen Without Her Wedding Ring

Aishwarya Rai Seen Without Her Wedding Ring: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों ज्यादातर इवेंट्स पर अलग-अलग नजर आते हैं. जहां ऐश्वर्या ज्यादातर अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आती हैं तो वहीं अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ किसी भी इवेंट में नजर आते हैं. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बिना वेडिंग रिंग के नजर आ रहे थे. 

इसी बीच अब एक ऐसा ही वीडियो ऐश्वर्या राय का भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस हमेशा की तरफ अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन उनके हाथ में वेडिंग रिंग दिखाई नहीं दे रही है और इस बात ने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है. ऐश्वर्या राय हाल ही में अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ दुबई में SIIMA अवार्ड्स में शामिल होने गईं. इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां इवेंट से जुड़े लोग और बाकी फैंस काफी गर्मजोशी से उनका स्वागत कर रहे हैं. 

बिना वेडिंग रिंग के दिखीं ऐश्वर्या राय

इतना ही नहीं, इस दौरान एक फैन ने ऐश्वर्या को फूलों से सजा एक गुलदस्ता भी दिया. इस दौरान ऐश्वर्या ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, लेकिन जिस बात ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा वो है उनकी वेंडिग रिंग खाली रहना. वीडियो में ऐश्वर्या के दोनों हाथ नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके हाथ में शादी की अंगूठी नजर नहीं आ रही. ऐश्वर्या से पहले बिना शादी की अंगूठी के अभिषेक को भी मुंबई में घूमते हुए देखा गया था. फैंस ने ये नोटिस भी किया था कि एक्टर ने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी थी. 

ये है दुनिया की सबसे ‘घटिया’ फिल्म, बिना रिलीज के 150 देशों ने कर दिया था बैन; डायरेक्टर की हो गई थी हत्या; मूवी देख बेहोश होने लगे थे लोग

fallback

शादी के 17 साल बाद अलग होंगे ऐश्वर्या-अभिषेक?

हालांकि, जी न्यूज इन दोनों की खबरों की पुष्टि नहीं करता. ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपने रिश्तों को लेकर अभी तक किसी भी तरह कोई कमेंट या बयान नहीं दिया है. अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी. दोनों ने बड़ी और प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. कुछ साल बाद उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ. वहीं, पिछले काफी समय से ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्तों को लेकर ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में अब इस तरह की वीडियोज का वायरल होना फैंस के लिए चिंता की बात है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news