नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के सेट से अब एक जबदस्त एक्शन का फ्लेवर देने वाली तस्वीर सामने आई है. अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग सेट से अपनी टीम के साथ एक फोटो शेयर करके लोगों के मन में इस फिल्म को देखने की बेचैनी को बढ़ाने का काम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो अब उनके पिछले सारे एक्शन किरदारों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. अक्षय कुमार ने अपनी टीम के साथ ही फिल्म के फाइट मास्टर पर पिस्तौल तान दी है. अब यह जबरदस्त एक्शन फील वाली यह तस्वीर  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.




अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए मजेदार अंदाज में कैप्शन भी दिया है. इस कैप्शन में लिखा है, 'जब आपके एक्शन खत्म हो जाते हैं और उस समय सिर्फ एक ही चीज बचती है और वह अपने फाइट मास्टर को गोली मार देना. 'सूर्यवंशी' अपनो फाइट मास्टर से प्यार का इजहार कर रहा है जिसने पूरे महीने एक्शन से भरी चली शूटिंग के दौरान हमें सुरक्षित रखा.'



गौरतलब है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अब जल्द ही रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी की यह फिल्म 'सिंघम' और 'सिंबा' की तरह कॉप ड्रामा सीरिज का हिस्सा होगी. इसमें अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जानी है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें