सिर पर बाथ टॉवल बांधे रोमांटिक अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ, Photo Viral
Advertisement

सिर पर बाथ टॉवल बांधे रोमांटिक अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ, Photo Viral

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इस तस्वीर में काफी डिफ्रेंट अंदाज में नजर आ रहे हैं, इनका यह रोमांटिक स्टाइल लोगों के दिलों पर छा गया है...

सिर पर बाथ टॉवल बांधे रोमांटिक अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ, Photo Viral

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी कॉपड्रामा 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं. आए दिन इस शूटिंग की खबरें समने आ रही हैं. वहीं अब इस शूटिंग के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इस तस्वीर में काफी डिफ्रेंट अंदाज में नजर आ रहे हैं, इनका यह रोमांटिक स्टाइल लोगों के दिलों पर छा गया है. सर पर बॉथ टॉवल बांधे और एक दूसरे के करीब नजर आ रहे यह सुपरस्टार सभी के लिए पसंद आ रहे हैं.  

बीते दिनों यह खुलासा हुआ था कि फिल्म में अक्षय कुमार की साल 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' का सुपरहिट रेन रोमांटिक सॉन्ग 'टिप-टिप बरसा पानी' भी रिक्रिएट किया जा रहा है. अब इसी गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो रही हैं. यह तस्वीर कैटरीना कैफ ने खुद शेयर की है. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Singing in the rain #sooryavanshi @akshaykumar @itsrohitshetty @farahkhankunder

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है, 'सिंगिंग इन द रेन'. जिससे यह समझा जा सकता है कि यह उस दौरान की तस्वीर है जब यह स्टार्स गाने की शूटिंग करके तुरंत ही खड़े हुए हैं. 

fallback
गौरतलब है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अब जल्द ही रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी की यह फिल्म 'सिंघम' और 'सिंबा' की तरह कॉप ड्रामा सीरिज का हिस्सा होगी. इसमें अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जानी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news