नई दिल्ली : फिल्म इंडस्ट्री से खुद की फिल्म 'मणिकर्णिका' को कोई रिस्पॉन्स न मिलने से खफा कंगना रनौत ने आमिर खान, आलिया भट्ट और ट्विंकल खन्ना जैसी सितारों पर मतलबी होने का इल्जाम लगाया था. इतना ही नहीं कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर के हाथों की कठपुतली बताया था. अपने ऊपर लगे इस आरोप पर पहली बार आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है. आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर 'मणिकर्णिका' को सपॉर्ट न करने की वजह से कंगना मुझसे नाराज हैं तो मैं उनसे पर्सनली माफी मांग लूंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया का ये समझदारी भरा जवाब एक बार फिर से फैंस को उनका कायल बना रहा है. इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से कंगना के आरोप का जवाब पूछा गया तो आलिया ने कहा कि कंगना मुझसे नाराज हैं तो मैं उनसे पर्सनली माफी मांग लूंगी, लेकिन से मीडिया के सामने मुझे कुछ नहीं कहना. 


Video : इस लड़की को देखकर आलिया भट्ट भी रह जाएंगी हैरान, वायरल हुआ 'गली बॉय' का टिक टॉक


बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आलिया ने मुझे अपनी फिल्म 'राजी' का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना. ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था. मेरे लिए वह आलिया या करण जौहर की फिल्म नहीं थी, बल्कि मेरे लिए वह सहमत खान की कहानी थी, वह लड़की जिसने अपना सब कुछ देश पर कुर्बान कर दिया था, लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. कंगना ने आगे कहा कि उनकी बारी के लिए सब यह सोचकर चुप हो जाते हैं कि कहीं कंगना की फिल्म ज्यादा हिट न हो जाए. 


आमिर, आलिया पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, 'मणिकर्णिका' पर कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने से खफा


गौरतलब है कि फिल्म 'मणिकर्णिका...' ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. ये एंट्री वर्ल्डवाइड क्लब में हुई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाए हुए है. भारत में फिल्म ने 10 दिन में 76.65 करोड़ की कमाई कर ली है. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आ रही हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें