आमिर, आलिया पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, 'मणिकर्णिका' पर कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने से खफा
Advertisement
trendingNow1496499

आमिर, आलिया पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, 'मणिकर्णिका' पर कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने से खफा

कंगना ने आमिर खान, आलिया भट्ट और ट्विंकल खन्ना जैसी कुछ हस्तियों मतलबी बताया. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. कंगना और उनकी पूरी टीम इस बात का सेलिब्रेशन मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. फिल्म की सफलता के बाद भी कंगना के मन एक टीस रह गई है. फिल्म इंडस्ट्री मे नेपोटिज्म का कड़ाई से विरोध करने वाली कंगना खुद को बॉलीवुड में आउट साइडर मानती हैं. कंगना का कहना है कि बॉलीवुड के किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं इसलिए उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' पर अभी तक किसी भी बड़े स्टार ने प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि आमिर खान, आलिया भट्ट और ट्विंकल खन्ना जैसी कुछ हस्तियों मतलबी बताया.  कंगना ने कहा कि आलिया ने मुझे अपनी फिल्म 'राजी' का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना. ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था. मेरे लिए वह आलिया या करण जौहर की फिल्म नहीं थी, बल्कि मेरे लिए वह सहमत खान की कहानी थी, वह लड़की जिसने अपना सब कुछ देश पर कुर्बान कर दिया था, लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. कंगना ने आगे कहा कि उनकी बारी के लिए सब यह सोचकर चुप हो जाते हैं कि कहीं कंगना की फिल्म ज्यादा हिट न हो जाए. 

'मणिकर्णिका...' ने दूसरे हफ्ते मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री, बॉक्स ऑफिस पर कायम है कंगना का जलवा

कंगना ने आलिया को ही नहीं आमिर खान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आमिर खान ने मुझे दंगल के दौरान कॉल किया था.  दंगल मेरे लिए महिला सशक्तिकरण की फिल्म थी. आमिर के अलावा कंगना ने ट्विंकल खन्ना पर निशाना साधते हुए कहा कि महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करने वाले लोग अब 'मणिकर्णिका' जैसी महिला सशक्तिकरण फिल्म पर चुप्पी साध गए हैं. 

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका...' ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. ये एंट्री वर्ल्डवाइड क्लब में हुई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाए हुए है. भारत में फिल्म ने 10 दिन में 76.65 करोड़ की कमाई कर ली है. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news